• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंप्रोमाइज करने पर मिलेगा तीन गुना पैसा,मानवी गागरु का खुलसा

Three times money will be received for compromising Manvi Gagaru opened - Bollywood News in Hindi

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री मानवी गागरू ने एक भयावह कास्टिंग काउच के अपने अनुभव का खुलासा किया है। उसमें एक वेब सीरीज का निर्माता शामिल था।

इंडिया ग्लीट्ज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने कहा कि यह घटना एक साल पहले की है। वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मानवी को वेब सीरीज में एक भूमिका के लिए प्रस्ताव के साथ निर्माता का फोन आया था।

वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मानवी ने कहा, "एक साल पहले मुझे एक अनजान नंबर से फोन आया। उसने कहा था, 'हम एक वेब सीरीज कर रहे हैं और हम आपको कास्ट करना चाहते हैं।' उन्होंने मुझे बजट बताया और मैंने कहा, 'नहीं, यह बहुत कम है और हम बजट के बारे में क्यों बात कर रहे हैं? मुझे स्क्रिप्ट सुनाओ। अगर मुझे कहानी में दिलचस्पी हुई और आप मुझे कास्ट करने में रुचि रखते हैं, तो हम पैसे, तारीखों और सभी के बारे में चर्चा कर सकते हैं।' फिर मैंने कहा, 'नहीं यह कम है।' इसके बाद ही उसने बजट तीन गुना कर दिया। उसने कहा, 'मैं तुम्हें इतना भी दे सकता हूं, लेकिन तुम्हें एक समझौता (कंप्रोमाइज) करना होगा।"'

इसके बाद अभिनेत्री ने कहा, "यह शब्द समझौता, मैंने सात आठ साल बाद सुना। अचानक पता नहीं मुझे क्या हुआ और मैं उस पर चिल्लाने लगी। मैंने उससे कहा, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मैं पुलिस में तुम्हारी शिकायत करने जा रही हूं। मुझे बहुत गुस्सा आया था कि हैशटैगमीटू के दौर में भी ये सारी चीजें चल ही रही हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three times money will be received for compromising Manvi Gagaru opened
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: three times money will be received for compromising, manvi gagaru openedmaanvi gagaru, #metoo, coroanvirus, maanvi gagaru compromise statement, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved