• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सबसे ज्यादा बार देखा गया एनिमल का यह दृश्य, रिपीट होता है बार-बार ट्रेलर

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज किया गया था। लोगों ने फिल्म को तो जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है, लेकिन साथ ही साथ ट्रेलर को भी करोड़ों में व्यूज मिले हैं। एनिमल के हिंदी ट्रेलर को यूट्यूब पर अभी तक 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही ट्रेलर का एक सीन ऐसा है जिसे लोगों ने बार-बार रिपीट पर देखा है। जब रणविजय ने किया पिता का रोल

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में एक सीन है जिसमें रणबीर कपूर अपने पिता से अपना किरदार निभाने को कहते हैं और खुद अपने पिता का किरदार करते हैं। रणबीर कपूर (रणविजय) अपने बचपन के उस दिन का अभिनय करते हैं जब उन्होंने अपने पिता के लिए माइकल जैक्सन का इवेंट छोड़ दिया था, लेकिन उनके पिता ने उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया। इस सीन में रणबीर कपूर की आवाज कई लोगों को उनके पिता ऋषि कपूर जैसी लगी है। वहीं दर्शकों को इस सीन में रणबीर कपूर का लुक संजय दत्त जैसा लगा।

ट्रेलर के शुरू में ही डाला गया है सीन


फिल्म के ट्रेलर का यह सीन सबसे ज्यादा बार देखा गया है। मेकर्स ने भी इसी सीन को फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में डाला है जो कि पब्लिक ने ट्रेलर देखे जाने के बाद भी कई बार देखा है। सोशल मीडिया पर जहां इस सीन को कट करके खूब शेयर किया गया, वहीं लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट लेकर कई तरह के मीम भी बनाए। बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म सिर्फ 8 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और कमाई लगातार जारी है।


सलमान खान की फिल्मों को पछाड़ा


रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है', 'टाइगर-3' और 'वॉर' को भी पीछे छोड़ चुकी है। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर की बात करें तो दूसरा जो सीन सबसे ज्यादा बार देखा गया वो है रश्मिका मंदाना का सीन जिसमें वो अनिल कपूर के किरदार के मरने की बात कहती हैं और रणबीर कपूर उनका गला पकड़ लेते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This scene of Animal was viewed the most times, the trailer repeats again and again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: this scene of animal was viewed the most times, the trailer repeats again and again, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved