• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

इस दीपावली 100 करोड़ को तरसेगा बॉक्स ऑफिस, पहला बड़ा मुकाबला ‘सूर्यवंशी’ बनाम ‘द इर्टनल्स’

महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत मिलने के साथ ही बॉलीवुड ने पिछले डेढ़ वर्ष से रुकी हुई फिल्मों को प्रदर्शित करने की घोषणा कर दी है। दीपावली के मौके से फिल्मों के प्रदर्शन का सिलसिला शुरू होने जा रहा है। तीन माह में कुल 19 फिल्मों का प्रदर्शन होगा। प्रदर्शित होने वाली फिल्मों में यशराज फिल्मस, धर्मा प्रोडक्शन और साजिद नाडियाडवाला की फिल्में प्रमुख हैं। इन सभी की 4-4 फिल्मों का प्रदर्शन होना है। बॉलीवुड ने बहुत जल्दबाजी में फिल्मों के प्रदर्शन की घोषणा कर दी है। लम्बे समय से सिनेमाघर बन्द रहे हैं, दर्शकों की आदत अब सिनेमाघर के स्थान पर घर बैठे ओटीटी पर फिल्में देखने की हो गई है। जुलाई से खुले सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल हुआ है उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि इस बार की दीपावली बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फुस्स नजर आएगी। हाल ही में अक्षय कुमार की बैलबॉटम, कंगना रनौत की थलाइवी और अमिताभ बच्चन की चेहरे का प्रदर्शन सिनेमाघरों में हुआ। नामी सितारों की फिल्मों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर निराशा छाई रही। सबसे बुरा हाल कंगना रनौत की थलाइवी का रहा जिसने एक सप्ताह में मात्र 1 करोड़ का कारोबार किया।

पूरी तरह से खुले सिनेमाघरों की पहली फिल्म होगी ‘सूर्यवंशी’

महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खोलने की इजाजत मिलते ही रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को दीपावली के मौके पर प्रदर्शित करने की घोषणा कर दी है। दीपावली पर यह इकलौती फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। करण जौहर और रोहित शेट्टी को उम्मीद है कि सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल करने में कामयाब होगी। हालांकि इसकी उम्मीद कम नजर आती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This Diwali, the box office will crave 100 crores, the first big match is Sooryavanshi vs The Eternals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: this diwali, the box office will crave 100 crores, sooryavanshi, the eternals akshay kumar, rohit shetty, karan johar, marval, diwali 2021, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved