• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्षय कुमार के नाम पर इस अभिनेत्री ने की धोखाधड़ी, निर्देशक ने दर्ज कराया केस

This actress did fraud in the name of Akshay Kumar, director filed a case - Bollywood News in Hindi

जीनत अमान की ओटीटी डेब्यू सीरीज 'शोस्टॉपर' को लेकर हैरान कर देने वाला समाचार सामने आया है। बताया जा रहा है कि शो के निर्माता और निर्देशक ने इस शो में काम रही एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दिगांगना सूर्यवंशी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अक्षय कुमार के नाम पर फ्रॉड किया है।


दिगांगना सूर्यवंशी पर वेब सीरीज के निर्देशक मनीष हरिशंकर ने केस किया है और उन पर धोखा देने का आरोप भी लगाया है। 'शोस्टॉपर' के निर्माताओं ने अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ IPC की धारा 420 और धारा 406 के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस दिगांगना ने अक्षय कुमार के नाम पर धोखाधड़ी की है।
पुलिस शिकायत में मनीष हरिशंकर ने बताया है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने पहले एक एमओयू करने के लिए कहा था। शिकायत के अनुसार, अभिनेत्री ने झूठा दावा किया था कि अक्षय कुमार और उनकी कंपनी शोस्टॉपर के प्रेजेंटर होंगे। जीनत अमान की ओटीटी डेब्यू सीरीज 'शोस्टॉपर' एक बार फिर से विवादों में घिर गई है। उन्होंने अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये की मांग भी की। इसके अलावा, एमएच फिल्म्स ने अभिनेता राकेश बेदी और दिगांगना के फैशन डिजाइनर कृष्ण परमार को मानहानि का नोटिस भेजा है।

पुलिस शिकायत के अनुसार, मनीष हरिशंकर ने ये भी खुलासा किया है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने कुछ समय पहले मीडिया में शो को लेकर गलत बयान भी दिया है और प्रोजेक्ट की रेप्यूटेशन को खराब करने की कोशिश की। आगे बताया कि एक्ट्रेस ने एक MOU करने के लिए कहा था, जिसमें अक्षय कुमार संग बातचीत करने और उन्हें शो के प्रेजेंटर के रूप में शामिल करने की परमिशन देगा। इस डील के दौरान एक्ट्रेस ने खुद के लिए 75 लाख और अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये मांगे थे। शिकायत में यह भी बताया है कि अभिनेत्री ने कथित तौर पर मनीष हरिशंकर से कहा कि उन्होंने सुपरस्टार से बात की है और उनके ऑफिस के दो सदस्य शो देखना चाहते हैं। इसके बाद दो व्यक्ति उनके ऑफिस आए और उन्हें बताया गया कि अक्षय शो देखना चाहते हैं।

वहीं 'शोस्टॉपर' के निर्माताओं ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अक्षय से मिलने और फोन पर बात करने के लिए कहा तो अभिनेत्री ने बहाने बनाए, जिसके बाद उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया। MH फिल्म्स और निर्देशक मनीष हरिशंकर का प्रतिनिधित्व करने वाली अधिवक्ता फल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने इन घटनाक्रमों की पुष्टि की है। अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। एडवोकेट फल्गुनी ने कहा कि अभिनेत्री दिगांगना ने शो के 'शोस्टॉपर' के लिए शो प्रस्तुतकर्ता के रूप में अभिनेता अक्षय कुमार के नाम पर धोखाधड़ी की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This actress did fraud in the name of Akshay Kumar, director filed a case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: this actress did fraud in the name of akshay kumar, director filed a case, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved