• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

ये वो हिंदी सिनेमा जगत के सितारे हैं जो अपनी फिटनेस से हैं सबकी प्रेरणा

नई दिल्ली । हिंदी सिनेमा जगत के सितारे न केवल अपनी अभिनय क्षमता के लिए बल्कि अपनी फिट फिजिक के लिए भी जाने जाते हैं। तो आज हम आपको उन सितारों के बारें में बतातें है जिनकी फिटनेस एक मिशाल है।

1. अक्षय कुमार- खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं जो जिम नहीं जाते हैं और प्रोटीन शेक, स्टेरॉयड या प्रदर्शन बढ़ाने वाले का उपयोग नहीं करते हैं। उनकी बॉडी, लंबी सैर, मार्शल आर्ट, स्ट्रेचिंग, योग, तैराकी और ध्यान जैसे व्यायामों के संयोजन का परिणाम है। उनकी सक्रिय जीवनशैली लाखों लोगों को एक फिट और स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए प्रेरित करती है।

2. रितिक रोशन- फिटनेस कभी आसान नहीं होती, और ऋतिक जैसी खुबसूरत और फिट बॉडी के लिए घंटों प्रशिक्षण और सख्त आहार की आवश्यकता होती है। उनके वर्कआउट मुख्य रूप से कार्डियो और वेटलिफ्टिंग हैं।

3. टाइगर श्रॉफ- अपनी पहली फिल्म में टाइगर के स्टंट और एक्शन ²श्यों ने दर्शकों को चकित कर दिया। टाइगर को अक्सर अपनी डांस क्षमताओं और दुबले-पतले शरीर का जलवा दिखाते हुए देखा जाता है। वह ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट है और उन्होंने अन्य मार्शल आर्ट का भी अध्ययन किया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-These are the stars of Hindi cinema world who inspire everyone with their fitness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood celebrities, inspire everyone, fitness, these are the stars of hindi cinema world who inspire everyone with their fitness, akshay kumar, hrithik roshan, tiger shroff, milind soman, shilpa shetty, malaika arora, sushmita sen, disha patani, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved