• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दूसरे दिन शाहिद कृति की फिल्म के कारोबार में आया उछाल

There was a surge in the business of Shahid Kritis film on the second day - Bollywood News in Hindi

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को थिएटर में रिलीज हुई है। वैलेंटाइन वीक में रिलीज हुई इस रोमांस कॉमेडी फिल्म को फैंस पसंद कर रहे हैं। फिल्म की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है।


प्राप्त समाचारों के अनुसार तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने भारत में दूसरे दिन 9.5 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, फिल्म की कमाई को लेकर अभी तक ऑफिशियल आकंड़े सामने नहीं आए हैं। अगर फिल्म ने दूसरे 9.5 करोड़ की कमाई की है तो फिल्म का अभी तक का टोटल कलेक्शन 16.52 करोड़ हो गया है।

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन भी ठीक-ठीक कमाई की थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, मूवी ने पहले दिन 7.02 करोड़ की कमाई की थी और खबरें थी कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा।

फिल्म की बात करें तो इसमें लीड रोल में शाहिद कपूर और कृति सेनन हैं। इस फिल्म में कृति सेनन इस बार अलग अंदाज में दिख रही हैं। वो पहली बार रोबोट के रोल में नजर आ रही हैं। वहीं शाहिद लवर बॉय के रूप में हैं। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि शाहिद कपूर एक रोबोट यानी कृति सेनन के प्यार में पड़ जाते हैं और शादी करना चाहते हैं। जब शाहिद को ये पता चलता है कि कृति एक रोबोट है, उसके बाद उनके होश उड़ जाते हैं। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को मैडॉक फिल्म ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को अमित जोशी और आराधना शाह ने निर्देशित किया है। फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स भी हैं। फिल्म को फैंस से मिले जुले रिव्यूज मिले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There was a surge in the business of Shahid Kritis film on the second day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: there was a surge in the business of shahid kritis film on the second day, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved