• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभिनय करनेवालों का माध्यम थिएटर है, फिल्म नहीं : आहना

मुंबई। डिजिटल दुनिया और हिंदी फिल्मों में एक साथ काम कर रहीं अभिनेत्री आहाना कुमरा का कहना है कि भले ही वह फिल्म अभिनेत्री बनने का सपना लिए बड़ी हुई हों, लेकिन एक कलाकार के लिए थिएटर (रंगमंच) को वह वास्तविक माध्यम मानती हैं।

यह पूछे जाने पर कि अभिनय का कौन सा माध्यम उनके भीतर के कलाकार को आकर्षित करता है तो आहाना ने यहां आईएएनएस को बताया, ‘‘बिल्कुल, सिनेमा या वेब शोज मुझे कई प्रयोगात्मक किरदार करने का मौका देते हैं, लेकिन मैं कहूंगी कि जब कलाकार के लिए माध्यम की बात आती है तो वह थिएटर है फिल्म नहीं।’’

उन्होंने कहा कि परफॉर्मेंस पूरा होने के बाद अंत में फिल्म में एडिटिंग के दौरान उनका कौन सा दृश्य रखा जाता है यह उनके हाथ में नहीं है। वहीं, दूसरी ओर थिएटर में अगले 45 मिनट या एक घंटे परफॉर्म करने के दौरान मंच पर गतिविधि, हावभाव, तुरंत प्रतिक्रिया पाने आदि पर उनका नियंत्रण होता है।

टीवी शो ‘युद्ध’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं आहना ने ‘इनसाइड एज’ और ‘रंगबाज’ जैसी वेब सीरीज और हालिया रिलीज फिल्म ‘द एक्सीडेंटर प्राइम मिनिस्टर’ में बेहतरीन अभिनय से मनोरंजन उद्योग में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Theatre is actors medium, not films, says Aahana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: theatre, aahana kumra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved