• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गीत 'तू सामने आए' नए रंगों और परिदृश्य को दर्शाता है

मुंबई । श्रीलंकाई गायक योहानी का पहला हिंदी एकल 'तू सामने आए' गुरुवार को प्रसारित हुआ। गाने में उनके 'माणिके' के सह-गायक जुबिन नौटियाल भी हैं। दोनों गायकों ने हाल ही में लद्दाख की यात्रा की जहां उन्होंने एक साथ इस ट्रैक पर काम किया। अपने गीत के विमोचन के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, योहानी ने कहा, "यह मेरा पहला हिंदी एकल है, और मैं श्रोताओं द्वारा इसे सुनने के लिए रोमांचित हूं, और मुझे आशा है कि वे अपना प्यार बरसाएंगे। संगीत वीडियो की शूटिंग का मेरा अनुभव शानदार रहा।"

सिंगल के लिए संगीत रॉकी खन्ना और जुबिन ने तैयार किया है, इसके बोल खुद रॉकी ने लिखे हैं।

²श्य रूप से, गीत में पहाड़ों की प्राकृतिक सुंदरता, कारवां और जुबिन और योहानी के अलग-अलग रूप शामिल हैं। गाने का म्यूजिक वीडियो नवजीत बुट्टर ने डायरेक्ट किया है। वीडियो में उपयोग किया गया रंग पैलेट वास्तव में सबसे अलग है और इसे एक विशिष्ट रूप देता है।

नए ट्रैक के लिए उत्साहित जुबिन नौटियाल ने कहा, "मैं पहाड़ों से ताल्लुक रखता हूं और 'तू सामने आए' की शूटिंग के लिए वापस जाना एक जादुई अनुभव था। मुझे लगता है कि योहानी और मेरी आवाज एक साथ बहुत अच्छी तरह से मिलती है। मुझे यकीन है कि श्रोता इस गीत के मनोरंजन का आनंद लेने वाले हैं।"

टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, 'तू सामने आए' अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ चुका है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The song Tu Samne Aaye reflects the new colors and landscape
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tu samne aaye, sri lankan singer yohani, jubin nautiyal, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved