• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

द केरला स्टोरी के कारोबार में आई और गिरावट, वीकेंड पर उठने की सम्भावना कम

The Kerala Storys business further declines, less likely to pick up on the weekend - Bollywood News in Hindi

अदा शर्मा-स्टारर द केरल स्टोरी ने हाल ही में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। हालांकि, मील का पत्थर हासिल करने के बाद, फिल्म के कलेक्शन में धीरे-धीरे गिरावट देखी जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर अपने 21वें दिन, सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित, द केरला स्टोरी के कलेक्शन में और गिरावट देखी गई। जिस गति से इसके कारोबार में गिरावट आ रही उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आगामी सप्ताह इस फिल्म को देश के कई सिनेमाघरों विदाई मिल जाएगी।



निर्देशक सुदीप्तो सेन की द केरला स्टोरी विवादों के बीच 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वास्तव में, फिल्म को शुरू में पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया था और तमिलनाडु में रिलीज नहीं हुई थी। द केरला स्टोरी के लिए पिछला हफ्ता सिनेमाघरों में बिना किसी हलचल के रहा। दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये तक पहुंचने के बावजूद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी जा रही है। 25 मई को फिल्म ने लगभग 3 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है, जो 21 दिनों में सबसे कम है। फिल्म का 21 दिनों का कुल कलेक्शन अब 213.17 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ने 25 मई को 12.14 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की।



अदा शर्मा द्वारा अभिनीत द केरला स्टोरी केरल की एक हिंदू महिला की कहानी है। इस्लाम अपनाने के लिए उसका ब्रेनवॉश किया जाता है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है, जहां उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। वहां उसे प्रताड़ित किया जाता है। फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही द केरला स्टोरी सवालों के घेरे में रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Kerala Storys business further declines, less likely to pick up on the weekend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the kerala storys business further declines, less likely to pick up on the weekend, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved