• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

बॉलीवुड में अब नहीं चलता हीरोराज! इन एक्ट्रेस के दम पर हुंकार भर रहा है बॉक्स ऑफिस

नई दिल्ली। बॉलीवुड में नायिकाओं पर केंद्रित फिल्में बनना कोई नई बात नहीं है। असली घटनाओं पर आधारित होने के चलते इस शैली की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस में भी काफी पसंद किया जाता रहा है। हालांकि अब इस शैली की फिल्मों पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया जा रहा है।

अब हीरोइनें फिल्मों में महज आई-कैंडी नहीं होतीं, बल्कि उनका किरदार काफी सशक्त व प्रेरणादायक होता है। इस संदर्भ में आप उदाहरण के तौर पर कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की रीमेक को ले सकते हैं।

कंगना ने अपनी फिल्म 'धाकड़' को फीमेल-लीड एक्शन फिल्म के रूप में परिभाषित किया है, जबकि परिणीति ने अपनी आगामी फिल्म को अपनी जिंदगी की सबसे कठिन किरदारों में से एक माना है। आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' भी इसी शैली की फिल्में हैं जिसका अभी ट्रेंड है।

बात अगर कंगना की करें तो वह अपने फिल्मों की हीरो होती हैं। 'क्वीन', 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' जैसी फिल्मों को उन्होंने अपने दम पर हिट कराया। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में उनका एंटी-हीरो किरदार कुछ ऐसा था, जिसे हमने अब तक बॉलीवुड की हीरोइनों को करते नहीं देखा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The heroine-centric film moves to its next level
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood actress, box-office, kangana ranaut, dhaakad, parineeti chopra, the girl on the train, bhumi pednekar, taapsee pannu, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved