• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देशभक्ति से सराबोर होगी फिल्म, जेपी दत्ता ने दिया बॉर्डर-2 की कहानी का हिंट

The film will be full of patriotism, JP Dutta gave a hint about the story of Border-2 - Bollywood News in Hindi

गदर-2 से पहले सनी देओल को निर्माताओं ने भुला दिया था। एक अरसे से सनी देओल सफलता के लिए तरस रहे थे। ऐसे समय में गदर-2 आई और इसकी सफलता ने उनके थम गए करियर को एक नई रफ्तार दी है। गदर 2 ब्लॉकबस्टर होने के बाद से सनी देओल के फैन्स उनकी बाकी फिल्मों के आने का इंतजार कर रहे हैं।



बीते दिनों बॉर्डर 2 की घोषणा से सनी के प्रशंसक बहुत उत्तेजित हैं। इस फिल्म को जेपी दत्ता लिख रहे हैं। बॉर्डर-2 की कहानी को लेकर दर्शकों में काफी चाह है। कयास लग रहे थे कि यह बॉर्डर फिल्म का सीक्वल यानी आगे की कहानी होगी। अब जेपी दत्ता ने बताया है कि बॉर्डर 2 में क्या दिखाया जाएगा।
बॉर्डर 2 की कहानी पर पहले सोर्सेज के हवाले से हिंट मिल चुकी है। अब ईटाइम्स से बातचीत में जेपी दत्ता ने फिल्म पर बात की। उन्होंने बताया कि बॉर्डर 2 की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान वॉर के दौरान लड़े गए दूसरे युद्धों पर होगी। उन्होंने कहा कि सेना की बहादुरी और देशभक्ति की कहानियां देश के लोग पसंद करते हैं और ये हमेशा रिलीवेंट रहती हैं। जेपी दत्ता ने अपने एक्टर्स की तारीफ की और कहा कि उन लोगों ने बहुत मेहनत की थी। किरदार बखूबी निभाए थे।

जेपी दत्ता ने बताया कि बॉर्डर 2 पहले पार्ट की तरह सेंसिबिलिटीज से बनाई जाएगी, जिसे देखकर लोग आर्मी जॉइन करना चाहते थे। उन्होंने बताया कि इसमें जबरदस्त देशभक्ति का जज्जा दिखाई देगा। बॉर्डर 2 में सेना के दूसरे हिस्सों जैसे एयरफोर्स का योगदान दिखाया जाएगा। बॉर्डर 2 को निर्देशक अनुराग सिंह निर्देशित करने जा रहे हैं। अनुराग सिंह इससे पहले अक्षय कुमार की करण जौहर निर्मित केसरी का निर्देशन कर चुके हैं।

'बॉर्डर 2' टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृषण कुमार के साथ जेपी दत्ता और निधि दत्ता पोड्यूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The film will be full of patriotism, JP Dutta gave a hint about the story of Border-2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the film will be full of patriotism, jp dutta gave a hint about the story of border-2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved