• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में सारा ध्यान कहानी से राजनीति पर गया

मुंबई। 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे चाहते हैं कि लोग फिल्म की राजनीतिक पृष्ठभूमि के बजाए इसके रचनात्मक पहलू के बारे में बात करें क्योंकि उन्हें लगता है कि दर्शक मान रहे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म की रिलीज के पीछे उनका एक राजनीतिक एजेंडा है। पिछले महीने ट्रेलर के रिलीज होने पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया था। और तब से फिल्म को आम दर्शकों से ध्रुवीकृत प्रतिक्रिया मिल रही है।

गुट्टे ने बताया कि जिस क्षण एक राजनीतिक दल ने फिल्म के प्रचार का भाव दिखाया, दुर्भाग्यवश सारा ध्यान कहानी के रचनात्मक पक्ष से राजनीतिक बहस की ओर स्थानांतरित हो गया।" विजय ने यहां एक साक्षात्कार में कहा कि कलाकार और क्रू, पूरी टीम ने फिल्म को बनाने में कड़ी मेहनत की है। लेकिन भाजपा ने जिस क्षण फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया लोगों ने इसके राजनीतिक एजेंडे के बारे में बात करना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि लोग व मीडिया फिल्म, इसके अभिनेता, कहानी, संगीत और फिल्म के मुद्दों के बारे में बात करें न कि इसके किसी राजनीतिक एजेंडे के बारे में।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The film became a politics in The Accidental Prime Minister:Director Vijay Ratnakar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former prime minister manmohan singh, former media adviser sanjay baru, the accidental prime minister, bjp, congress, director vijay ratnakar gutte, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू, द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर, भाजपा, कांग्रेस, निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे\r\n, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved