• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मध्य प्रदेश के ओरछा में शूट होगा भूल भुलैया 3 का क्लाइमैक्स

The climax of Bhool Bhulaiyaa 3 will be shot in Orchha, Madhya Pradesh - Bollywood News in Hindi

भूल भुलैया की कहानी में एक नया अध्याय जुड़ रहा है, और इस बार रोमांच और रोमांच मध्य प्रदेश के ऐतिहासिक शहर ओरछा की ओर बढ़ रहा है। कार्तिक आर्यन की दूसरी परियोजना, चंदू चैंपियन के लिए थोड़े समय के अंतराल के बाद, टीम फिर से एक साथ आ गई है, और फिल्म के अंतिम शूटिंग शेड्यूल के साथ डर (और हंसी) को बाहर लाने के लिए तैयार है। कार्तिक ने एक बार फिर रूह बाबा की भूमिका निभाने के लिए अपने चंचल व्यक्तित्व को त्याग दिया है। उनके साथ त्रिप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित-नेने हैं। विशेष रूप से, विद्या बालन, जिन्होंने पहली फिल्म (2007) में मंजुलिका के अपने चित्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, इस सप्ताह कलाकारों में शामिल होने की उम्मीद है।


मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक अनीस बज्मी ने जून में पूरे मध्य प्रदेश में एक सावधानीपूर्वक स्काउटिंग मिशन शुरू किया था। सावधानीपूर्वक विचार-विमर्श के बाद, ओरछा फिल्म के अंतिम भाग के लिए एकदम सही जगह के रूप में उभरा। यह शहर लुभावनी प्राकृतिक सुंदरता के साथ-साथ प्राचीन महलों और स्मारकों से भरा हुआ है जो ऐतिहासिक महत्व से मेल खाते हैं।

3 जुलाई को, कैमरे ने एक बार फिर से काम करना शुरू कर दिया, और भूल भुलैया 3 के सार को कैद किया। दो सप्ताह के शेड्यूल का पहला चरण शांत बेतवा नदी के किनारे बसे सुरम्य कंचन घाट पर हुआ। पिछले हफ़्ते, टीम ने गियर बदल दिए, राम राजा मंदिर में नाटकीय दृश्यों को फिल्माया, जिसमें आर्यन, दीक्षित और राजपाल यादव ने नेतृत्व किया। वर्तमान में, आर्यन और डिमरी द्वारा लुभावने जहाँगीर महल में एक गीत और अन्य कोमल दृश्यों को फिल्माने के साथ कहानी के रोमांटिक सार को कैप्चर करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। हालाँकि, ग्रैंड फिनाले एक धमाकेदार समापन का वादा करता है, जिसमें सभी चार मुख्य कलाकार – कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन - एक साथ आते हैं।
पहली फिल्म (2007) ने दर्शकों को जयपुर के जीवंत रंगों और हम्पी की ऐतिहासिक भव्यता से रूबरू कराया। भूल भुलैया 2 (2022) ने ज़्यादा शहरी परिदृश्य चुना है, जिसे मुख्य रूप से मुंबई और लखनऊ में फ़िल्माया गया है। इस बार, कहानी मुंबई की चहल-पहल भरी सड़कों से कोलकाता की ऐतिहासिक गूँज तक की यात्रा पर निकलती है, और अंत में ओरछा के मनोरम शहर में जाकर ठहरती है। प्रोडक्शन टीम फिलहाल ओरछा पैलेस होटल और कन्वेंशन सेंटर में रह रही है।

लोकेशन के चयन के बारे में बात करते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने ओरछा किला और राम राजा मंदिर जैसे प्रतिष्ठित स्थलों पर फिल्मांकन के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने जोर देते हुए कहा, "ये सेटिंग न केवल सुंदर पृष्ठभूमि प्रदान करती हैं, बल्कि कहानी में एक प्रामाणिक आकर्षण भी लाती हैं। ये ऐतिहासिक स्थल हर दृश्य की सांस्कृतिक समृद्धि को बढ़ाते हैं।"

भूल भुलैया 3 दिवाली 2024 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The climax of Bhool Bhulaiyaa 3 will be shot in Orchha, Madhya Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the climax of bhool bhulaiyaa 3 will be shot in orchha, madhya pradesh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved