• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोनाली बेंद्रे की सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई । अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वेबसीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ वापसी कर रही हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर शुक्रवार को मुंबई के होटल में रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर पता चला है कि इसको लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज प्रेस का ही रुप है। यह कहानी दो अलग-अलग दुनियाओं के संघर्ष, परस्पर विरोधी विचारधाराओं और उनकी असंगत नैतिकता की कहानी प्रस्तुत करती है।

यह कहानी दिखाती है, दैनिक समाचारों के व्यवसाय के पीछे क्या है क्योंकि पत्रकार 'ब्रेकिंग न्यूज' देने के लिए कभी न खत्म होने वाले दबाव के बीच काम, महत्वाकांक्षा और अखंडता को संतुलित करने का प्रयास करते हैं।

अपने ओटीटी डेब्यू पर टिप्पणी करते हुए सोनाली बेंद्रे ने कहा, " मैं 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर वापसी कर रहीं हूं इससे बेहतर वापसी कुछ और नहीं हो सकती हैं।"

"जैसे ही मैंने इसे सुना, मैं अवधारणा से जुड़ गई क्योंकि यह उस समय के लिए बहुत प्रासंगिक है जिसमें हम रह रहे हैं। पूरे दल और मेरे अद्भुत सह-कलाकारों जयदीप और श्रिया ने अभिनय में मेरी वापसी एक ऐसा अद्भुत अनुभव किया।"

इस शो में जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, तारुक रैना, इंद्रनील सेनगुप्ता, फैसल राशिद, किरण कुमार, आकाश खुराना और संजीता भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

शो को लेकर अभिनेता जयदीप अहलावत ने कहा है कि, "मुझे जटिल और बारीक किरदारों की खोज करना पसंद है और दीपांकर सान्याल ऐसा ही एक सपना है। हम अलग हैं और शायद इसीलिए उनके जूते में चलने में इतना मजा आया। साथ ही जी 5 के साथ फिर से और बीबीसी स्टूडियो के साथ पहली बार सहयोग करना एक खुशी की बात थी। मैं शो के प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं और मुझे यकीन है कि यह सार्वजनिक चेतना पर एक मजबूत प्रभाव डालेगा। "

बता दे ये वेब सीरीज दो प्रतिद्वंद्वी समाचार नेटवर्क के इर्द-गिर्द घूमती है और पत्रकारों के एक गतिशील समूह के जीवन, झूठ, प्रेम और संघर्ष को प्रकट करती है।

इन दो चरम पात्रों के बीच राधा भार्गव हैं, जो नैतिक पत्रकारिता में विश्वास करती हैं, लेकिन साथ आने वाले प्रतिबंधों से निराश हैं।

"शो की प्रासंगिकता और इसकी कहानी पर प्रकाश डालते हुए श्रिया ने कहा कि, 'द ब्रोकन न्यूज' जैसा शो आज अविश्वसनीय रूप से प्रासंगिक है। मुझे ऐसी कहानियां और पात्र पसंद हैं जो न केवल मनोरंजन करते हैं बल्कि मार्मिक प्रश्न भी उठाते हैं। राधा भार्गव की भूमिका निभाना ठीक वैसा ही था, जिसने इसे मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत रोमांचक बना दिया।"

उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा, जयदीप अल्हावत और सोनाली बेंद्रे, दो अभिनेताओं के साथ काम करना एक परम सौभाग्य की बात थी, जिनकी मैं बहुत प्रशंसा करती हूं और जिन्हें अब मैं अपना दोस्त कह सकती हूं। 'द ब्रोकन न्यूज' एक रचनात्मक रूप से पूरा करने वाला अनुभव था।"

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित और विनय वैकुल द्वारा निर्देशित 'द ब्रोकन न्यूज' 10 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Broken News trailer shows reality of what goes behind news business
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the broken news trailer, the broken news, sonali bendre, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved