• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

थलापति विजय ने दी लालसिंह और केजीएफ को चुनौती, होगा बड़ा टकराव

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान देश के गिने चुने सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई दक्षिण के सुपर सितारे थलापति विजय की मास्टर ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करके तहलका मचा दिया था। जनवरी 2021 में प्रदर्शित हुई इस फिल्म के बाद एक बार फिर से थलापति विजय इस वर्ष धूम मचाने की तैयारी में हैं। उनकी आगामी प्रदर्शित होने वाली फिल्म बीस्ट की प्रदर्शन तिथि ने बड़े टकराव की घोषणा कर दी है। 14 अप्रैल 2022 को प्रदर्शित होने वाली बीस्ट का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर हिन्दी फिल्मों के सुपर सितारे आमिर खान की लालसिंह चड्ढा और कन्नड़ फिल्मों के सुपर सितारे यश की केजीएफ-2 से होगा।
मास्टर स्टार थलापति विजय की अगली फिल्म बीस्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन ही तमिल सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म के मेकर्स ने एक्टर का दमदार फस्र्ट लुक जारी किया था। सामने आ रही ताजा रिपोट्र्स की मानें तो थलापति विजय और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म बीस्ट को मेकर्स बड़े स्तर पर 14 अप्रैल 2022 के दिन रिलीज करने की तैयारी में है। अगर, ऐसा हुआ तो यकीनन बॉक्स ऑफिस पर सैलाब आने वाला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thalapati Vijay challenges Lal Singh and KGF, there will be a big clash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: thalapati vijay challenges lal singh and kgf, there will be a big clash, yash, aamir khan, kareena kapoor, poja hegade, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved