• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात में हुए हादसे को लेकर कांग्रेस, बीजेपी में तनातनी

Tension between Congress, BJP over the accident in Gujarat - Gadchiroli News in Hindi

आणंद (गुजरात) । गुजरात के आणंद जिले में हुए हादसे को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गये हैं। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। हादसा गुरुवार की रात हुआ। भाजपा ने आरोप लगाया कि दुर्घटना के समय आरोपी नशे में था और आरोपी के ससुर, (जो कि कांग्रेस के मौजूदा विधायक पूनंभाई परमार हैं) उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे।

हालांकि परमार ने दावा किया कि उनके दामाद केतन पाढियार शराब नहीं पीते हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा, "राजनीतिक विरोधी मेरी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए बेवजह मुद्दे पैदा कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि पाढियार भी दुर्घटना में घायल हो गए और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परमार ने कहा कि वे जांच में पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे।

आणंद लोकसभा सदस्य मितेश पटेल ने आईएएनएस से बात करते हुए आरोप लगाया, "केवल दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शी ही नहीं, स्थानीय ग्रामीण भी कह रहे थे कि दुर्घटना के समय केतन पाढियार नशे में थे। पुलिस ने उनकी कार से पर्याप्त सबूत एकत्र किए हैं, जिससे पता चलता है कि कि आरोपी ने शराब पी रखी थी, पुलिस ने शराब की जांच के लिए उनके खून का नमूना लिया है और एफएसएल रिपोर्ट से सब कुछ पता चल जाएगा।"

पटेल ने आरोप लगाया है कि भले ही कांग्रेस पाढियार को गिरफ्तारी से बचाने की कोशिश करे, लेकिन यह सफल नहीं होगा, क्योंकि लापरवाही से गाड़ी चलाने के पर्याप्त सबूत हैं, जिससे उनके खिलाफ छह लोग मारे गए।

पुलिस उप निरीक्षक ए.पी. परमार ने बताया कि सोजित्रा पुलिस थाने, (जिसके अधिकार क्षेत्र में दुर्घटना हुई) ने केतन पाढियार के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या, निषेध अधिनियम के तहत आपराधिक शिकायत दर्ज की है। अधिकारी ने कहा, "चूंकि आरोपी घायल है और एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहा है, अस्पताल में पुलिस तैनात कर दी गई है, जिस क्षण उसे छुट्टी मिल जाएगी, उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

गुरुवार शाम एक ऑटो-रिक्शा और एक बाइक की टक्कर में एक कार की चपेट में आने से छह लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य ने सोजित्रा के एक अस्पताल में ले जाने के बाद दम तोड़ दिया।

मरने वालों में एक ही परिवार के तीन सदस्य शामिल हैं, जिनमें दो बहनें और उनकी मां शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार, सोजित्रा तालुका के डाली गांव के पास पंजीकरण संख्या जीजे-23-सीडी-4404 वाली एक कार ने एक ऑटो-रिक्शा और एक बाइक को टक्कर मार दी।

ऑटो रिक्शा चालक और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ऑटो रिक्शा में सवार तीन अन्य और बाइक सवार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tension between Congress, BJP over the accident in Gujarat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tension between congress, bjp over the accident in gujarat, congress, bjp, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, gadchiroli news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved