• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगले उद्यम के लिए सामंथा से जुड़ेगे तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म

Telugu OTT platform to rope in Samantha for next venture - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। इन दिनों सामंथा रूथ प्रभु काफी डिमांड में चल रही हैं। दो फिल्मों के लिए साइन अप करने के बाद, वह एक आगामी उद्यम के लिए तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा के साथ जुड़ेगी। इससे पहले, अहा ने सामंथा को 'सैम जैम' नामक एक सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी के लिए चुना था, जहां अभिनेत्री ने अपने सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ बातचीत की, जो काफी हिट हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अहा, सामंथा को एक बड़ी योजना में जोड़ने की योजना बना रहा है।

एक वेब सीरीज शुरू करने की योजना है, जिसमें एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाएंगी। उन्हें आखिरी बार लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में तमिल ईलम आतंकवादी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने अपने अभिनय कौशल और एक्शन दृश्यों दोनों से दर्शकों को प्रभावित किया था।

सामंथा की आने वाली फिल्मों में शांतारुबन के निर्देशन में एक प्रेम कहानी शामिल है। उन्होंने निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश द्वारा बनाई जाने वाली एक और फिल्म के लिए भी हस्ताक्षर किए हैं। और अब, अगर अहा की बिना शीर्षक वाली वेब सीरीज के निर्माताओं को सामंथा से मंजूरी मिलती है, तो वे जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने का प्रस्ताव रख सकते हैं।

इस बीच, अभिनेत्री ने गुणाशेखर की पौराणिक कृति, 'शाकुंथलम' के टॉकी हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की डबिंग पूरी हो चुकी है और निर्माता अब पोस्ट-प्रोडक्शन औपचारिकताओं में व्यस्त हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Telugu OTT platform to rope in Samantha for next venture
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telugu ott platform to rope in samantha for next venture, samantha ruth prabhu, telugu ott platform, samantha ruth, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved