• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'कुबूल है 2.0' का टीजर रिलीज, प्रीमियर 12 मार्च को

नई दिल्ली। जी5 ने हाल ही में दर्शकों को अपने आगामी मूल रोमांटिक ड्रामा 'कुबूल है 2.0' से परिचित कराया था, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। यह प्लेटफॉर्म शो के माध्यम से कहानियों की एक नई दुनिया स्थापित कर रहा है, जिसमें जी टीवी के प्रतिष्ठित शो 'कुबूल है' के मूल्य और लोकाचार को बरकरार रखा गया है। जी5 द्वारा एक डिजिटल स्पिन-ऑफ के लिए जी टीवी के सबसे प्रतिष्ठित शो को एक नए अवतार में ओटीटी पर रिलीज करने की पहल को प्रशंसकों द्वारा खूब सरहाया और पसंद किया गया है।

मेकर्स ने श्रृंखला का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें आजाद और जोया एक शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं, एक सच्चे प्रेम की ऐसी कहानी है जो रूढ़िवादी सोच को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

टीजर रिलीज पर, करण सिंह ग्रोवर उर्फ असद ने व्यक्त किया, "जोया और असद को एक साथ स्क्रीन पर वापस देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। प्रतिक्रिया बेहद उम्दा रही है। इंतजार अब खत्म हो गया है और मैं सुपर एक्साइटेड हूं कि हमने टीजर रिलीज कर दिया है। वेब सीरीज में रोमांस मुख्य आधार होगा, जिसे खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है।

इस टीवी शो ने स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया था और अब, वेब श्रृंखला यहां नई चुनौतियों के साथ तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक टीजर की झलक का आनंद लेंगे। साथ ही, 'कुबूल है 2.0' को अपनी प्रीमियर डेट मिल गई है। मैं सभी से आग्रह करूंगा कि वे अपनी डेट को ब्लॉक कर लें और इसे 12 मार्च को केवल जी5 पर जरूर देखें।"

सुरभि ज्योति उर्फ जोया ने कहा, "असद और जोया को पिछले कुछ सालों में दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और मुझे उम्मीद है कि इस प्यार ने अधिक बढ़ोतरी होगी। एक चैप्टर को वेब श्रृंखला के साथ देखना वास्तव में उत्साहित और रोमांचक है। हमने प्रीमियर की तारीख 12 मार्च 2021 की भी घोषणा भी कर दी है। मुझे उम्मीद है कि सभी को टीजर देखने में मजा आएगा।"

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित सीरीज में असद और जोया नए अवतार में नजर आएंगे। इसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ जकारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी।

'कुबूल है 2.0' का प्रीमियर 12 मार्च को जी5 चैनल पर होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Teaser release of Qubool Hai 2.0, premieres on March 12
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: qubool hai 20, teaser, premieres, 12th march, zee5, surabhi jyoti, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved