• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘सोनचिडिय़ा’ के डकैत असली डकैतों से मिले

Team Sonchiriya to meet real dacoits - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। आरएसवीपी की आनेवाली फिल्म ‘सोनचिडिय़ा’ में डकैतों की भूमिका निभानेवाले कलाकारों ने चंबल में असली डाकुओं से मुलाकात की है।

‘सोनचिडिय़ा’ में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी डकैतों की भूमिका में नजर आएंगे। अब तक रिलीज हुए कंटेंट ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है। फिल्म के प्रचार को एक पायदान ऊपर ले जाते हुएए सोनचिडिय़ा की टीम ने

निर्देशक अभिषेक चौबे ने बताया कि उन्होंने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी के साथ डाकुओं से मिलने के लिए चंबल का दौरा किया।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की घाटियों में वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई ‘सोनचिडिय़ा’ में मध्य भारत में डकैतों के अतीत की झलक देखने मिलेगी।

अभिनेताओं ने न केवल चंबल में स्थानीय लोगों का बात करने का तरीका और रीति-रिवाजों को अपनाया, बल्कि 70 के दशक के चंबल से जुड़ी हर बारीक जानकारी हासिल करने के लिए इस क्षेत्र के लोगों के साथ व$क्त भी बिताया।

‘उड़ता पंजाब’ की सफलता के बाद अभिषेक चौबे एक और डार्क ड्रामा प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं, जिसमें डकैतों की कहानी पेश की जाएगी।

अतीत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित सुशांत सिंह राजपूत बागी लखना की भूमिका में नजर आएंगे, जो डाकू मान सिंह के गिरोह के सबसे करीबी और भरोसेमंद सदस्यों में से एक है। फिल्म में मनोज वाजपेयी डाकू गिरोह के सरगना मान सिंह के चरित्र को जीवंत करते हुए नजर आएंगे। रणवीर शौरी उर्फ वकील मान सिंह का करीबी सहयोगी है। वीरता दिखाते हुएए भूमि पेडनेकर उग्र इंदुमती तोमर के किरदार में नजर आएंगी, जो न केवल अपने घर का कुशल संचालन करती है, बल्कि बंदूक से गोलीबारी करने में भी माहिर है। पिछली फिल्मों में अपनी प्रतिपक्षी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले आशुतोष राणा इस फिल्म में एक क्रूर पुलिस अधिकारी गुर्जर की भूमिका निभा रहे हैं।

दिलचस्प डायलॉग प्रोमो के साथ रोनी स्क्रूवाला की ‘सोनचिडिय़ा’ की दमदार कहानी और जानदार स्टार कास्ट ने दर्शकों को फिल्म की रिलीज के प्रति उत्साहित कर दिया है।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला, जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं, बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिडिय़ा’ पेश करने के लिए तैयार हैं। आरएसवीपी की ‘सोनचिडिय़ा’ 1 मार्च, 2019 को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Team Sonchiriya to meet real dacoits
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonchiriya, real dacoits, सोनचिडिय़ा, सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी, sushant singh rajput, bhumi pednekar, ranvir shorey, manoj bajpayee, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved