• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोनाक्षी की पार्टी में छा गईं भाभी तरुणा, क्या आपने देखी सिन्हा परिवार की बहू

Taruna Bhabhi, was the star of Sonakshis party, have you seen the daughter-in-law of Sinha family? - Bollywood News in Hindi

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल की शादी मुंबई में सोनाक्षी के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है। वहीं शादी के बाद कपल के लिए मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन रखा गया, जहां हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, तब्बू, अजय देवगन और चंकी पांडे समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं सोनाक्षी के घर वाले भी इस ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल है।


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर बड़े फैमिली ड्रामे सुनने को मिले। खबरे थी कि सोनाक्षी की शादी से उनके घर वाले खुश नहीं हैं। इस खबर के सामने आने के बाद सबको यही लग रहा था कि ये जोड़ा शायद बिना लड़की वालों के आशीर्वाद के ही नए जीवन में प्रवेश करेगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शादी से महज कुछ दिन पहले सबकुछ ठीक हो गया और 23 जून को पैरेंट्स की मौजूदगी में सोनाक्षी ने जहीर को अपना हमसफर बनाया।


वहीं इसके बाद कपल की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हुई और यहां भी सोनाक्षी की फैमिली ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस पार्टी से शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई हैं, जिसमें दोनों क्लासी लुक से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान सबकी नजरें शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बहू यानी की सोनाक्षी का भाभी तरुणा पर टिकी रह गईं, जो उनके बगल में खड़ी होकर पोज दे रही थीं।

सोनाक्षी के भाई भले ही शादी और रिसेप्शन से नदारद रहे, लेकिन उनकी तरुणा भाभी ने इस शादी में शामिल होकर चार-चांद लगा दिया। ननद के रिसेप्शन में तरुणा पेस्टल ग्रे टोन का शरारा सेट पहने भेहद खूबसूरत दिख रही थीं। तरुणा के इस थ्री-पीस सेट पर कई तरह के वर्क किए गए थे। इस पर नीले, गुलाबी, लाल, पीले और हरे रंगों का थ्रेड वर्क था। ये रिचली एम्ब्रॉइडर्ड शरारा तरुणा पर बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था।


वहीं तरुणा सिन्हा ने अपने इस ब्यूटीफुल शरारा सेट के साथ डायमंड नेकपीस और स्टेटमेंट ईयररिंग्स पेयर किए थे। वहीं उनके हाथ में टैसल्स वाला मैचिंग का पोटली बैग था। अवरऑल इस लुक में तरुणा ने अपनी खूबसूरती से पूरे पार्टी की लाइलाइट चुरा ली। इस वक्त हर तरफ लोग तरुणा की खूबसूरती की ही चर्चा कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Taruna Bhabhi, was the star of Sonakshis party, have you seen the daughter-in-law of Sinha family?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: taruna bhabhi, was the star of sonakshis party, have you seen the daughter-in-law of sinha family?, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved