• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तनुज विरवानी: 'तंदूर' की शूटिंग के बाद अपने दिमाग को फिर से चालू करने में कुछ समय लगा

Tanuj Virwani: Took some time to reboot my mind after shooting Tandoor - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता तनुज विरवानी ने खुलासा किया है कि आगामी क्राइम थ्रिलर सीरीज 'तंदूर' में उनके किरदार को निभाने से वह भावनात्मक रूप से कैसे प्रभावित हुए।

तनुज ने आईएएनएस को बताया "मैं तंदूर में साहिल शर्मा नाम का एक किरदार निभा रहा हूं। वह दिल्ली में एक युवा राजनेता है। वह अहंकारी है और उसे लगता है कि उसके पास अपने करीबी लोगों पर स्वामित्व की भावना है। यह सौहार्द के बारे में नहीं है, यह प्यार के बारे में नहीं है, यह इसके बारे में है स्वामित्व और यही उसकी पत्नी पलक के साथ उसके समीकरण में भी होता है।"

भूमिका ने उन्हें कैसे प्रभावित किया, इस पर खुलते हुए, अभिनेता ने कहा: "यह एक बहुत ही गहन भूमिका है, इस तथ्य से प्रवर्धित है कि यह एक वास्तविक जीवन की घटना है। मैं झूठ बोलूंगा अगर मैंने कहा कि यह मुझे भावनात्मक रूप से प्रभावित नहीं करता है। मैं एक अभिनेता हूं और मुझे अपने जीवन के कई हिस्सों को बांटने की कोशिश करनी है। सेट पर एक दर्दनाक ²श्य की शूटिंग के बाद मुझे बहुत बुरा लगा। भले ही मैं एक और व्यक्तित्व की भूमिका निभाने वाला सिर्फ एक वैसल हूं, लेकिन फिर भी, यह देखने के लिए कि लोग कितना कम कर सकते हैं रुको, यह बहुत परेशान करने वाला था। तंदूर की शूटिंग पूरी होने के बाद मुझे ठीक होने और अपने दिमाग को फिर से चालू करने में कुछ समय लगा।"

वेब सीरीज में तनुज के साथ टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी हैं। 'बिग बॉस 13' फेम अभिनेत्री के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, तनुज ने कहा: "रश्मि के साथ काम करने का एक पूर्ण सपना रहा है। हम शूटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को नहीं जानते थे, लेकिन एक बार जब वह सेट पर थी और वह वास्तव में बदल कर पलक बन गई। उसके साथ काम करना एक सौभाग्य की बात थी। वह एक अभिनेता के रूप में बहुत सुरक्षित है, पूरी तैयारी से आती है और पूरी तरह से पेशेवर है। वह एक विधि अभिनेता होने के साथ-साथ उस पल में बेहद मौजूद होने का एक जिज्ञासु मिश्रण है ।"

श्रृंखला में अपनी भूमिका के लिए, तनुज को लगभग 10 किलो वजन बढ़ाना पड़ा और कहते हैं कि अतिरिक्त वजन कम करना काफी काम था!

वो कहते हैं, "जब मैंने प्रोजेक्ट साइन किया था तब मैं लगभग 81 किलो का था और जब हमने शूटिंग शुरू की, तब तक मैं 90 या 90.5 का था। सबसे पहले, मैंने जिम जाना पूरी तरह से बंद कर दिया। मैंने बहुत सारे कार्ब्स, (काबोर्हाइड्रेट), बहुत सारी मिठाइयां खाईं, चॉकलेट्स, मिल्कमेड की कैन हर दिन, ढेर सारे एरेटेड ड्रिंक्स क्योंकि मैं चाहता था कि उनका वजन असमान रूप से बढ़े।"

"मैंने जो दस किलो वजन कम किया था, उसे कम करना काफी कठिन काम था। मुझे पता है कि बाजार में बहुत सारे फैट बनिर्ंग उत्पाद उपलब्ध हैं और वे आपको बहुत जल्दी परिणाम देंगे लेकिन लंबे समय में उनके बहुत सारे दुष्प्रभाव हैं। और मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो आसान रास्ता अपनाना पसंद करता हो, तनुज ने साझा करते हुए चेतावनी दी कि उन्होंने केवल आहार प्रतिबंधों का पालन करके और नियमित रूप से व्यायाम करके स्वस्थ तरीके से अतिरिक्त किलो वजन कम किया।"

निवेदिता बसु द्वारा निर्देशित 'तंदूर' 23 जुलाई से उल्लू ऐप पर स्ट्रीम होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tanuj Virwani: Took some time to reboot my mind after shooting Tandoor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tanuj virwani, reboot, mind, tandoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved