• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरे बारे में कई गलत धारणाएं हैं : तमन्ना

Tamannaah: There are a lot of misconceptions about me - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह अलग-अलग फिल्म उद्योगों में काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करना चाहती हैं और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों का यह सोचना है कि उनके पास काम नहीं है क्योंकि वह आजकल बॉलीवुड में ज्यादा नहीं दिखती हैं, यह गलत है।

'कंडेन कादलै', '100 प्रतिशत लव', 'बाहुबली फ्रैंचाइजी', 'अयन', 'पाइया' सहित कई सफल फिल्मों के साथ तमन्ना दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग का एक जाना-पहचाना नाम है, लेकिन वह बॉलीवुड में अब तक अपना एक खास प्रभाव नहीं छोड़ पाई हैं।

तमन्ना ने इस बारे में आईएएनएस को बताया, "मैं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भिन्न शैलियों में काम करने का भरसक प्रयास करती रही हूं। मैं बॉलीवुड से सक्रिय रूप से दूर हूं, ताकि यह सुनिश्चित करा सकूं कि मेरे अंदर बहुमुखी प्रतिभा है और मैं किसी एक निश्चित शैली तक खुद को सीमित रखना नहीं चाहती। आप अपनी बहुमुखी प्रतिभा के सहारे ही टिके रह सकते हैं। फिल्मों को लेकर मेरे अंदर हमेशा जुनून रहा है और मैंने कभी भी खुद को किसी एक इंडस्ट्री तक सीमित रखना नहीं चाहा। ईमानदारी से कहूं, तो मेरे बारे में कई गलत धारणाएं हैं।"

तमन्ना ने आगे कहा, "मेरे बारे में सबसे अजीब खबर जो मैंने हाल ही में पढ़ी, वह यह थी कि मैं अभी बेरोजगार हूं! ऐसी भी कई सारी कहानियां हैं कि टॉलीवुड की अपेक्षा बॉलीवुड में मेरा एक उज्जवल भविष्य नहीं रहा। बता दूं, मैं साल में 365 दिन काम करती हूं इसलिए बार-बार दोनों फिल्म उद्योगों में फेरबदल नहीं कर सकती हूं। मैं किसी रेस का हिस्सा नहीं हूं और न ही किसी के सामने मुझे खुद को साबित करना है। मैं अपने तर्ज पर अपना काम करना चाहती हूं। मेरे लिए अभिनय मायने रखता है, इंडस्ट्री नहीं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tamannaah: There are a lot of misconceptions about me
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamannaah bhatia, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved