• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तमन्ना ने कहा, मैं हिंदी फिल्में करने के लिए तैयार हूं लेकिन...

नई दिल्ली। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि बाहुबली के दो भागों का हिस्सा होने से न केवल उन्हें शारीरिक रूप से साहसी बनाया है बल्कि जिंदगी में फैसले लेने के मामले में भी बहादुर बनाया है। अभिनेत्री की वर्ष 2019 में पहले ही दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और उनके पास विभिन्न शैलियों व भाषाओं की कई फिल्में हैं। तमन्ना की तेलुगू फिल्म एफ2 फन एंड फ्रस्ट्रेशन व कन्ने कलाईमाने इस साल पहले ही पर्दे पर दस्तक दे चुकी हैं और देवी 2, दैट इज महालक्ष्मी के साथ-साथ सई रा नरसिम्हा रेड्डी रिलीज के लिए तैयार हैं।

इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक तेलुगू फिल्म और एक तमिल फिल्म साइन की है। हिंदी फिल्मों के बारे में पूछने पर तमन्ना ने एक टेलिफोनिक साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया कि फिलहाल तो मैं किसी हिंदी फिल्म में काम नहीं कर रही। मैं हिंदी फिल्में करने के लिए तैयार हूं। लेकिन मैं हिंदी के नाम पर कुछ भी नहीं करना चाहती। मैं फिल्म करना चाहती हूं क्योंकि मैं एक अच्छी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं। सई रा नरसिम्हा रेड्डी हिंदी में भी रिलीज होगी।

यह फिल्म पूरे भारत में रिलीज होगी। चिरंजीवी अभिनीत इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। वह एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में उनकी जिंदगी बदलने के लिए एस.एस. राजमौली की प्रसिद्ध फिल्म बाहुबली को श्रेय देती हैं, जिसमें उन्होंने अवंतिका नाम की एक योद्धा का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tamannaah Bhatia ready to work in hindi movies but...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamannaah bhatia, hindi movies, tamil, chiranjivi, amitabh bachchan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved