• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बजट के चलते बंद नहीं हुई तख्त और अश्वत्थामा, कोविड ने तोड़ी कमर : विक्की

Takht and Ashwatthama did not stop due to budget, Kovid broke his back: Vicky - Bollywood News in Hindi

कॉफी विद करण-7 में नजर आए विक्की कौशल इन दिनों चर्चाओं में हैं। कैटरीना कैफ के साथ वैवाहिक जिन्दगी के बारे में बात करने के अलावा अभिनेता ने अपनी दो बड़े बजट की फिल्मों के बंद होने पर खुलकर बात की। गौरतलब है कि विक्की कौशल को लेकर दो बड़ी फिल्मों की घोषणा लगभग 4 साल पहले हुए थी, जिनमें से एक फिल्म स्वयं करण जौहर की ‘तख्त’ थी, जिसके जरिये वे निर्देशन में वापसी करने जा रहे थे। लेकिन यह फिल्म ओवर बजट के चलते डिब्बा बंद हो गई और दूसरी फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा थी। हालांकि विक्की कौशल ने कॉफी विद करण में इनके बंद होने का कारण कोविड को बताया।

विक्की कौशल ने करण जौहर से बात करते हुए बताया, दोनों फिल्मों के बंद होने का कारण केवल कोविड है। फिल्म के बंद होने से इमोशनल तौर पर मैं काफी निराश हुआ था। दोनों प्रोजेक्ट्स बहुत अच्छी जगह पर थे लेकिन दोनों के फ्लोर पर जाने का समय बेहद अलग था। मुझे याद है कि जब अश्वत्थामा बंद हुई, तो मैं शशांक के साथ गोविंदा नाम मेरा की शूटिंग कर रहा था। मुझे फोन आया कि अभी के लिए फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल रहे हैं। उस समय मेरे पास मेरा ट्रेनर था और मैंने उन्हें ये सब बताया। मेरे ट्रेनर ने मुझे कहा कि चलो जिम चलते हैं और उस दिन मैंने सबसे ज्यादा हार्ड एक्सरसाइज की। यही वह फिल्म थी, जिसके लिए मैंने लगभग 2 सालों तक तैयारी की थी। हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग करने वाले थे।

विक्की कौशल ने अपनी जर्नी में इस तरह के उतार-चढ़ाव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, इस तरह की चीजें केवल एक दिन तक मेरे साथ रहती हैं और उसके बाद मैं नार्मल होने लगता हूं। इसलिए मैं इमोशनल होना बंद कर देता हूं। मैं इसे हमेशा याद करता हूं, इसके लिए तरसता हूं लेकिन यह मुझे कभी ऐसी जगह नहीं भेजता जहां मैं इसके बारे में उदास महसूस करता हूं। इस छोटी सी यात्रा में भी कई बार ऐसा हुआ है जब मुझे कोई भूमिका नहीं मिली है। मैं केवल यही सोचता हूं, जो होता है अच्छे के लिए होता है। तख्त और अश्वत्थामा के बारे में भी मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Takht and Ashwatthama did not stop due to budget, Kovid broke his back: Vicky
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: takht and ashwatthama did not stop due to budget, kovid broke his back vicky, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved