• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ताहिर राज भसीन: बिना रुके काम करने से मुझे कभी कोई समस्या नहीं

Tahir Raj Bhasin: Working non-stop has never been a problem - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता ताहिर राज भसीन के पास 'लूप लपेटा', 'ये काली काली आंखें' और '83' जैसी रिलीज के लिए कई परियोजनाएं हैं। अभिनेता को लगातार काम करने में कोई समस्या नहीं है क्योंकि वह इसे एक कलाकार के लिए आशीर्वाद कहते हैं।

ताहिर ने कहा कि यह पिछले कुछ वर्षों में अविश्वसनीय रहा है, जिसके लिए मैं बस धन्य महसूस करता हूं कि मुझे ऐसे प्रोजेक्ट मिले हैं जिन्होंने मुझे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के लिए अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने में मदद की है। मैंने बिना रुके काम किया है और मैं अपनी किस्मत को धन्यवाद देता हूं, कि महामारी के बावजूद, मेरे पास बहुत अच्छा काम आया है।

"मैं जीवन के एक ऐसे पड़ाव पर हूं जहां मैं उन रोमांचक परियोजनाओं का हिस्सा बनना चाहता हूं जो इंडस्ट्री में बनाई जा रही हैं।"

"नॉन स्टॉप काम करना कभी कोई समस्या नहीं रही, यह एक अभिनेता के लिए एक आशीर्वाद है। इसलिए, मैं खुद को खोजना चाहता था और उस यात्रा को पहचानना चाहता था जो मैंने अब तक की है।"

हाल ही में, ताहिर ने खुद को एक बिल्कुल नई हाई एंड लग्जरी कार गिफ्ट की है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, ताहिर ने कहा कि मैं अपने इस सपनों की सवारी को लेकर रोमांचित हूं। यह शैली और उत्कृष्टता का प्रतीक है और यह मेरी हर फिल्म में जो मैं करने का प्रयास करता हूं, उसके साथ प्रतिध्वनित होता है।

"मैं इस पल को संजो कर रखूंगा और खुद को याद दिलाऊंगा कि मुझे हर प्रोजेक्ट के साथ खुद को और अधिक मेहनत करने और बेहतर प्रदर्शन देने की जरूरत है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tahir Raj Bhasin: Working non-stop has never been a problem
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tahir raj bhasin, working non-stop has never been a problem, looop lapeta, yeh kaali kaali ankhein, 83, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved