• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ताहिर राज भसीन : मुंबई को बंद देखना विचलित करने वाला है

Tahir Raj Bhasin: It is disorienting to see Mumbai shut - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ताहिर राज भसीन आखिरकार तीन महीने बाद शहर में वापस आ गए हैं और उन्होंने काम फिर से शुरू कर दिया है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'लूप लापेटा' की डबिंग शुरू कर दी है। अभिनेता का कहना है कि महामारी के दौरान एक हलचल भरे शहर को ठप होते देखना विचलित करने वाला है। उन्होंने कहा, "मुंबई में वापस आकर और देश की दूसरी लहर की चपेट में आने के बाद काम शुरू करना वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। मुंबई में एक बहुत ही अलग ऊर्जा है और मैंने यहां अपने हर समय को प्यार किया है। यह एक ऐसा शहर है जिसने मुझे हवा दी है मेरे पंखों के नीचे रचनात्मक रूप से आकांक्षा और ऊंची उड़ान भरने के लिए।

वह आगे कहते हैं, "मैंने 'लूप लापेटा' के लिए डबिंग शुरू कर दी है। जैसे ही मैं इसे पूरा कर लूंगा, मैं एक नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करूंगा, जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। इससे पहले मैं अपने ब्रांड की प्रतिबद्धताओं को पूरा कर रहा हूं।"

अभिनेता का कहना है कि उन्होंने देश के विभिन्न हिस्सों में शूटिंग के लिए मुंबई छोड़ दिया था क्योंकि शहर में मामले बढ़ रहे थे। मुंबई को सामान्य स्थिति में वापस आते देखना और उद्योग को फिर से शुरू करना बहुत अच्छा है।

ताहिर का कहना है कि जब मुंबई में शूटिंग रोकी गई तो उन्हें बेचैनी महसूस हुई। उन्होंने कहा, "यह सपनों का शहर है और यह दिन के हर सेकंड में हमेशा चालू रहता है। यह मुंबई का आकर्षण है। इसलिए, इसे बंद देखना, फिल्म उद्योग का ठप होना और लोगों के लिए काम नहीं करना विचलित करने वाला है।"

'लूप लपेटा' में ताहिर की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ है। उनके पास सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'बुलबुल तरंग' और श्वेता त्रिपाठी के साथ 'ये काली काली आंखें' भी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tahir Raj Bhasin: It is disorienting to see Mumbai shut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tahir raj bhasin, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved