• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तड़प: बेहतरीन प्रेम कहानी की झलक दिखलाता ट्रेलर, नई ऊँचाईयों को छुएगा संगीत

साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड को कई स्टार किड्स दिए हैं। वे जहाँ नामी सितारों के साथ फिल्मों का निर्माण करते हैं वहीं वे बीच-बीच में स्टार किड्स को भी अपनी फिल्मों के जरिये लांच करते हैं। जैकी श्रॉफ के बेटे के बाद अब उन्होंने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को अपनी फिल्म तड़प के जरिये लांच किया है। इस फिल्म का ट्रेलर कल जारी किया गया था। ट्रेलर से अहसास हुआ कि यह हिन्दी सिनेमा के परदे पर लम्बे समय बाद कोई संगीतमय प्रेम कहानी आ रही है। प्रीतम ने गीतों को बहुत ही सुरीली धुनों से सजाया है।

ट्रेलर में हमें अहान की निडर भूमिका और तारा सुतारिया के एक अनकन्वेंशनल भूमिका की एक झलक देखने मिल रही है। यह फिल्म एक औसत रोमांस फ्लिक की तरह नहीं है, बल्कि ऐसा कंटेंट पेश करने का वादा करती है जो दर्शकों को उनकी सीटों से बांधकर रखेगी। एक तरफ जहां अहान अपनी पहली फिल्म में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, वहीं तारा एक अनकन्वेंशनल करैक्टर निभा रही हैं जिसमें हमें उनका एक अलग पक्ष देखने मिल रहा है। साथ ही, प्रीतम के सिग्नेचर म्यूजिक ने इस पेशकश को ज्यादा खूबसूरत बना दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tadap: Trailer giving a glimpse of the best love story, music will touch new heights
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tadap trailer giving a glimpse of the best love story, music will touch new heights, ahan shetty, tara sutariya, sajid nadiyadwala, milan lutharia, rajat arora, love story, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved