• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तापसी पन्नू ने यह बताया फिल्म का नाम सांड की आंख रखने का कारण

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू जो फिल्म सांड की आंख में नजर आएंगी, ने कहा कि एक शार्पशूटर की भूमिका निभाना उनके करियर का सबसे जटिल और कठिन अनुभव है। तापसी ने शनिवार को अप्रकाशित 100 हिंदी व अंग्रेजी कविताओं वाली एक किताब अनरीड के विमोचन के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान यह टिप्पणी की।

तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म सांड की आंख में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, हमने नौ दिन की शूटिंग पूरी कर ली है। आठ मार्च को बिल्ला की रिलीज है।

मैं शूटिंग जारी रखने के लिए वापस उड़ान भरूंगी। अपने अनुभव को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, यह एक कठिन अनुभव रहा है। मुझे लगता है कि यह मेरे करियर की सबसे जटिल भूमिकाओं में से एक है। मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे करूंगी। लेकिन मैं हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Taapsee Pannu tells reason behind Saand Ki Aankh film name
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: taapsee pannu, saand ki aankh, taapsee pannu saand ki aankh, actress taapsee pannu, sharp shooter, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved