• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'रसभरी' में दमनकारी समाज के पाखंड की झलक : स्वरा

Swara Bhaskar Rasbhari reflects hypocrisy of repressive society - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उनकी नई वेब सीरीज 'रसभरी' में समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को दर्शाया गया है। उनका कहना है कि वेब सीरीज में दमनकारी समाज के पाखंड और महिला कामुकता को लेकर डर की झलक पेश की गई है। इसमें मेरठ की प्रेम कहानी दिखाई गई है। स्वरा ने इसमें अंग्रेजी शिक्षिका का किरदार निभाया है, जो नंद (आयुष्मान सक्सेना) के लिए आकर्षण का केंद्र होती है।

स्वरा ने कहा, "सीरीज के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ताजी हवा की सांस के रूप में आता है जिसमें बहुत ज्यादा डार्क कंटेट है। जहां एक ओर यह सभी का हल्का मनोरंजन करेगी, वहीं दूसरी ओर ओर यह समाज में कुछ बहुत महत्वपूर्ण मुद्दों को भी दशार्ती है, जिनकी हम चर्चा नहीं करते हैं।"

उन्होंने कहा, "जैसे किशोर कामुकता, दमनकारी समाज का पाखंड और महिला कामुकता को लेकर पितृसत्ता का चला आ रहा डर। लेकिन यह सब एक मजेदार तरीके से सुनाया और चित्रित किया गया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों ने इसका आनंद उतना ही लिया और ले रहे होंगे, जितना मुझे इसे निभाने में आया।"

यह शो एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Swara Bhaskar Rasbhari reflects hypocrisy of repressive society
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rasbhari, swara bhaskar, rasbhari reflects hypocrisy of repressive society, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved