• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुष्मिता सेन ने कहा एक मां योद्धा और शांतिप्रिय दोनों हो सकती है

Sushmita Sen says a mother can be both warrior and peacenik - Bollywood News in Hindi

मुंबई । मदर्स डे के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने साझा किया कि कैसे एक मां होने के नाते वह एक योद्धा और शांतिप्रिय दोनों बन गई हैं। सुष्मिता के लिए, 'मातृत्व वास्तव में अनुग्रह और शक्ति की अवस्था है।' विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि वह एक ही समय में एक योद्धा और एक शांतिप्रिय दोनों हो सकती है। हॉटस्टार स्पेशल्स 'आर्या' के दोनों सीजन में, मैंने खुद को चुनौती दी। एक महिला और एक माँ के रूप में। वास्तविक जीवन में भी, मैंने दो बेटियों को अकेले ही पाला और दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन किया।

अभिनेत्री का इरादा उन कहानियों का हिस्सा बनने का है जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मैं बच्चों के लिए एक अंतहीन युद्ध लड़ सकती हूं और सुनिश्चित कर सकती हूं उनके जीवन में कभी कोई परेशानी नहीं होगी। मुझे उम्मीद है कि मैं भारतीय सिनेमा में ऐसी और भी अव्यवस्थाओं को तोड़ने वाली कहानियों का हिस्सा बनूंगी जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushmita Sen says a mother can be both warrior and peacenik
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushmita sen, sushmita sen says a mother can be both warrior and peacenik8, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved