• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुशांत बार-बार मेरे बालों को बिगाड़ देते थे: 'दिल बेचारा' के सह-अभिनेता साहिल

Sushant would ruffle my hair all the time: Dil Bechara co-actor Sahil Vaid - Bollywood News in Hindi

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के दिनों को याद करके अभिनेता साहिल वैद कहते हैं कि वे हमेशा सेट पर शरारतें करते रहते थे और ठहाके लगाते थे। साहिल ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दिल बेचारा' में दिवंगत अभिनेता के साथ काम किया था।

उनके साथ बिताए समय को याद करते हुए साहिल ने आईएएनएस को बताया, "यह एक विशेष स्मृति है जो हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगी। सुशांत अक्सर मेरे बालों को बिगाड़ देते थे। मैं कई सारे हेयर प्रोडक्ट लगाकर बाल सेट करके शॉट देने सेट पर आता था और वो मेरे बाल बिखेर देते थे। इससे मैं कई बार चिढ़ जाता था लेकिन अब वो मेरे पसंदीदा क्षणों में से एक बन गए हैं। कई बार तो उनका मेरे बाल खराब करना कैमरे में भी कैद हो जाता था।"

साहिल ने यह भी साझा किया कि कैसे सुशांत ने जेपी का किरदार निभाने में उनकी मदद की, क्योंकि वह भी दिवंगत अभिनेता की तरह बिहार से था।

साहिल ने आगे कहा, "सुशांत पटना से थे और भोजपुरी बोली में पारंगत थे। इसीलिए वे जेपी की भूमिका को समझने में मेरी बहुत मदद करते थे। वहीं उन्होंने तमिल लड़के का रोल निभाया है और मैं मूल रूप से तमिलनाडु का हूं तो मैं उनके लिए लाइनें पढ़ता था। काश वो हमारे साथ होते और इस फिल्म को मिल रहे प्यार को देख पाते।"

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर पर फांसी पर लटके पाए गए थे। वह 34 साल के थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushant would ruffle my hair all the time: Dil Bechara co-actor Sahil Vaid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushant singh rajput, sushant would ruffle my hair all the time, dil bechara, sahil vaid, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news

Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved