• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिया, उनके भाई के साथ सुशांत दो कंपनियों के निदेशक थे

Sushant was a director with Rhea, brother in two companies - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के साथ दो कंपनियों के निदेशक थे। अभिनेता के मौत की जांच फिलहाल जारी है। यह साफ तौर पर इन तीनों के बीच व्यवसायिक हितों को दर्शाता है। सुशांत के परिवार की ओर से अब कुछ आरोप भी लगाए जा रहे हैं जैसे कि रिया पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है, इससे शायद आगे चलकर दोनों कलाकारों के बीच व्यवसाय को लेकर मतभेद होने की बात भी सामने आ सकती है।

जांचकर्ता अब बिजनेस डिलिंग को लेकर हर मुद्दे की बारीकी से जांच करेंगे और यह भी पता लगाने का प्रयास करेंगे कि क्या उनका रिश्ता ही आर्थिक रूप से सुशांत की बबार्दी का कारण बना।

कुल मिलाकर सुशांत तीन कंपनियों के निदेशक थे। गुड़गांव में पंजीकृत तीसरे में रिया और उनके भाई को शामिल नहीं किया गया था। तीनों कंपनियों की स्थापना साल 2018 से 2020 के बीच की गई थी।

आरओसी की रिकॉर्ड के मुताबिक, विविडरेज रियालिटिक्स प्राइवेट लिमिटेड को 12 सितंबर, 2019 को स्थापित किया गया था। इसके तीन निदेशक थे - सुशांत सिंह राजपूत, रिया इंद्रजीत चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती। इसकी अधिकृत शेयर पूंजी 100,000 रुपये है और पेड-अप कैपिटल 100,000 रुपये है।

यह कंप्यूटर से संबंधित अन्य गतिविधियों से जुड़ा है जैसे कि अन्य फर्मों की वेबसाइटों का रखरखाव/अन्य फर्मों के लिए मल्टीमीडिया प्रेजेंटेशन को बनाना इत्यादि। इसे फ्लैट नंबर ए-503, साई फॉर्च्यून, प्लॉट नंबर 15, सेक्टर 8, उल्वे, नवी मुंबई, पनवेल रायगढ़, महाराष्ट्र के पते पर पंजीकृत किया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि कंपनी के नाम में रिया शब्द शामिल है।

फ्रंट इंडिया फॉर वल्र्ड फाउंडेशन को हाल ही में 6 जनवरी, 2020 को स्थापित किया गया था। यह सामाजिक कार्य की गतिविधियों से संबंधित है। इसकी अधिकृत शेयर पूंजी 100,000 रुपये है और पेड-अप कैपिटल 100,000 रुपये है। कंपनी में डायरेक्टर के पद पर रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह कार्यरत थे। इसे भी विविडरेज रियालिटिक्स के पते पर ही पंजीकृत किया गया है।

तीसरे कंपनी को गुरुग्राम में बसाया गया था जिसके निदेशक अकेले सुशांत थे, इसमें रिया या उनके भाई को शामिल नहीं किया गया था। इनसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है जिसे 26 अप्रैल, 2018 को स्थापित किया गया है। इसके अन्य निदेशकों में वरुण माथुर और सौरभ मिश्रा शामिल थे। यह अन्य सेवा गतिविधियों में शामिल था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushant was a director with Rhea, brother in two companies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushant was a director with rhea, brother in two companies, sushant singh rajput, rhea chakraborty, showik chakraborty, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved