• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुशांत की NRI बहन ने भारत आने पर 7 दिन के क्वारंटाइन से छूट की अपील की

Sushant US-based sister requests waiver of 7-day quarantine - Bollywood News in Hindi

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति भारत आ रही हैं। हालांकि, वह देश में आने के बाद सात दिनों के क्वारंटाइन को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "सभी की मदद के बाद भारत के लिए टिकट कंफर्म हो गया है। मैं 16 को उड़ान भरुंगी और दिल्ली होते हुए मुंबई पहुंच जाउंगी। मैं 7 दिनों के क्वारंटाइन अवधि को लेकर चिंतित हूं. कोई ऐसा रास्ता है जिससे इस अवधि से बचा जा सके? मुझे अपने परिवार के पास जल्द से जल्द जाना है।"

सुशांत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया था। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

श्वेता ने इस घटना ते बाद पोस्ट ने लिखा था, "मैं प्रतिक्रिया नहीं दे पाने के लिए खेद व्यक्त करती हूं .. मैं मजबूत बनी रहने की कोशिश कर रही हूं..सभी संवेदनाओं के लिए धन्यवाद..यह मुझे ताकत दे रहा है..बस मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें।"

परिवार के लिए कठिन समय चल रहा है। सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार को एक और झटका लगा है। उनकी बीमार भाभी सुधा देवी का सोमवार शाम बिहार के पूर्णिया में निधन हो गया, क्योंकि वह अभिनेता के निधन का सदमा नहीं सह सकीं। वह लीवर कैंसर से पीड़ित थीं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushant US-based sister requests waiver of 7-day quarantine
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushant us-based sister, 7-day quarantine, sushant singh rajput, shweta singh kirti, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved