• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुशांत की बहन श्वेता ने किया न्याय दिलाने का वादा

Sushant sister makes a new promise after failing to protect him - Bollywood News in Hindi

मुंबई। श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। उनका कहना है कि वह अपने भाई की रक्षा करने में विफल रहीं, लेकिन उन्होंने दिवंगत भाई को न्याय दिलाने का वादा किया है। श्वेता ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुशांत की बचपन की एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने सुशांत की एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ उन्होंने हैशटैगसत्याग्रहफॉरएसएसआर लिखा।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हमने एक-दूसरे से वादा किया था कि हम एक-दूसरे की हमेशा रक्षा करेंगे। लेकिन, मैं फेल हो गई भाई ..मैं फेल हो गई! लेकिन यहां एक और वादा है जो मैं और पूरा देश आपसे करते हैं, हम सच्चाई को ढूंढेंगे, हम आपको न्याय दिलाएंगे! मैं अपने भाई को जानती थी कि वह किस तरह का इंसान था, वह जीवन और आनंद से भरा था।"

श्वेता ने कहा, "मेरे लिए वह एक बच्चे की तरह था जो सिर्फ प्यार चाहता था और बस प्यार से बात करने जैसी छोटी-छोटी चीजें उसे खुशी देती थीं।"

सुशांत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर मृत पाया गया था। कई लोगों ने उनकी मौत को अवसाद से जोड़ा था। हालांकि उनका परिवार इस तथ्य के सख्त खिलाफ रहा है।

श्वेता ने लिखा, "वह ऐसा व्यक्ति नहीं था जो अपनी जान ले ले। मेरा दिल यह मानने को तैयार नहीं है।"

सुशांत की मौत से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और ड्रग को लेकर बहस छिड़ गई है। सीबीआई फिलहाल अभिनेता की मौत मामले की जांच कर रही है।

श्वेता ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा, "आइए, अपने इरादे स्पष्ट रखें, हम जानना चाहते हैं कि सुशांत की मौत की वजह क्या रही, उससे कम कुछ भी मंजूर नहीं! यह सत्य का आग्रह है। हैशटैगसत्याग्रफॉरएसएसआर।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushant sister makes a new promise after failing to protect him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushant sister, promise failing, protect, shweta singh kirti, sushant singh rajput, sushant singh rajput case, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved