• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सूर्या ने पत्नी ज्योतिका की श्रीकांत की समीक्षा की, आपकी उपस्थिति सब कुछ वास्तविक बना देती है

Suriya reviews wife Jyotikas Srikanth: Your presence makes everything so real - Bollywood News in Hindi

सूर्या ने अपनी पत्नी ज्योतिका और राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' की समीक्षा की और इसे 'रोलरकोस्टर राइड' बताया। अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर अपने विचार साझा करते हुए सूर्या ने भी ज्योतिका की सराहना करते हुए उन्हें 'बहुत खास' बताया।


बायोपिक की रिलीज के तुरंत बाद, तमिल अभिनेता सूर्या ने एक्स पर अपनी समीक्षा साझा की और लिखा, "#श्रीकांत फिल्म एक खूबसूरत रोलरकोस्टर राइड है जो हमें हंसाएगी और रुलाएगी और एहसास कराएगी कि कैसे एक व्यक्ति जीवन में इतनी सारी चीजें हासिल कर सकता है।" ।" इसके अतिरिक्त, उन्होंने फिल्म के कलाकारों और क्रू की प्रशंसा की और राजकुमार की उनके 'ईमानदार प्रयासों' के लिए सराहना की।

सूर्या ने फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी को बधाई दी और उनकी पत्नी ज्योतिका को विशेष बधाई दी। उन्होंने लिखा, "#ज्योतिका जिस तरह की कहानियों का आप हिस्सा होती हैं वह हमेशा बहुत खास होती हैं जो! आपकी उपस्थिति आपके आस-पास की हर चीज को इतना वास्तविक बना देती है।"

उन्होंने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से फिल्म देखने का आग्रह किया और लिखा, "यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है दोस्तों, अपने बच्चों के साथ इसे जरूर देखें। आज से सिनेमाघरों में।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suriya reviews wife Jyotikas Srikanth: Your presence makes everything so real
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suriya reviews wife jyotikas srikanth your presence makes everything so real, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved