• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सनी लियोनी के लिए 'शेरो', 'अनामिका' के साथ रहा अच्छा साल

Sunny Leone foresees good year with Shero, Anamika - Bollywood News in Hindi

गुरुग्राम (हरियाणा)। अंतर्राष्ट्रीय पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोन शनिवार की रात अपनी अगली फिल्म श्रीजीत विजयन की तमिल मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'शेरो' और विक्रम भट्ट की 'अनामिका' एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज को लेकर उत्साहित नजर आईं। परफ्यूम लॉन्च के मौके पर पत्रकारों के सवाल पर लियोन ने कहा कि 'अनामिका' की शूटिंग कल ही खत्म हुई है। 10 पार्ट वाली वेब श्रृंखला को देखते हुए, उन्होंने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह आखिरकार पूरा हो गया है। यह एक अच्छा वर्ष होने वाला है। मैं इसे 'कार्यशील वर्ष' कहती हूं। जो एकदम सही है क्योंकि हम सभी घरों में बंद थे। मुझे लगता है कि मैंने जो किया उसका आप आनंद लेंगे।"

'शेरो', जिसे विजयन ने भी लिखा है, जो पहले 'कुट्टनादन मारप्पा' और 'मार्गम काली' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। यह तमिल, हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

लियोनी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि उन्होंने 'शेरो' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के पोस्टर में वह गुस्से में एक खतरनाक चोट के साथ दिख रही है।

एक्शन से भरपूर वेब सीरीज 'अनामिका' में लियोनी एक हत्यारे की भूमिका निभा रही है। जिसे एक और हत्यारा निशाना बनाता है। सीरीज के निर्देशक और मशहूर भट्ट परिवार के सदस्य विक्रम भट्ट इससे पहले अपनी फिल्मों 'गुलाम' और 'राज' के लिए जाने जाते रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunny Leone foresees good year with Shero, Anamika
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunny leone, good year, shero, anamika, vikram bhatt, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved