• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एडवांस के मामले में रणबीर पर भारी सनी देओल, चुप ने बनाया रिकॉर्ड

Sunny Deol heavy on Ranbir in the matter of advance, silent made a record - Bollywood News in Hindi

शुक्रवार को प्रदर्शित होने वाली आर. बाल्की निर्देशित सनी देओल की फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में सफल होगी। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिये रणबीर कपूर की फिल्म को मात दे दी है। सीमित बजट में बनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को बड़ी कमाई की उम्मीद बंधी है। आर बाल्की द्वारा निर्देशित यह फिल्म साइकोपैथ सीरियल किलर की कहानी पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक सनी देओल को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार थे।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक दलकीर सलमान और सनी देओल की चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के रिलीज से पहले ही 1.25 लाख टिकट बिक चुके हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ की ओपनिंग लेने में सफल होगी।

रणबीर कपूर की शमशेरा को चुप ने छोड़ा पीछे
बता दें कि सनी देओल और दलकीर सलमान की फिल्म चुप ने एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को भी पीछे छोड़ दिया है। शमशेरा ने केवल 46 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग की थी। वहीं आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने केवल 56 हजार टिकटों की बुकिंग की थी।

चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट फिल्म में सनी देओल और दलकीर सलमान के अलावा एक्ट्रेस पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरि, राजीव रवींद्रनाथन, राकेश भावसर और अभिजीत सिन्हा मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को सिर्फ 10 करोड़ में बनाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunny Deol heavy on Ranbir in the matter of advance, silent made a record
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunny deol heavy on ranbir in the matter of advance, silent made a record, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved