• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कपिल शर्मा के नहीं बुलाने पर हैरान और गुस्से में थी सुमोना चक्रवर्ती

Sumona Chakravarti was surprised and angry when Kapil Sharma did not invite her - Bollywood News in Hindi

सुमोना चक्रवर्ती ने दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ 10 साल तक काम किया है और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रही हैं। साथ ही दोनों ने ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी काम किया था। हालांकि जब कपिल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के साथ लौटे तो उन्होंने सुमोना को नहीं लिया। शो अभी जारी है और दर्शकों को सुमोना की कमी खल रही है।

सुमोना ने अभी तक उनकी गैरमौजूदगी पर कोई साफ जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने खुलासा किया है कि जब कपिल ने उनसे संपर्क नहीं किया तो वह खुद भी हैरान रह गईं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना ने कहा कि जब कपिल ने उन्हें शो के लिए अप्रोच नहीं किया तो वह हैरान और गुस्से में थीं। उन्हें उम्मीद थी कि शो के डिजिटल वर्जन के लिए पूरी कास्ट को बरकरार रखा जाएगा, लेकिन कपिल की तरफ से कोई कॉल नहीं आया।


उन्हें हमेशा लगता था कि उनकी डायलॉग डिलीवरी और स्टाइल को लेकर शो में किए गए मजाक को रियल में लिया जाएगा लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी हो जाएगा। कहा जा रहा है कि सुमोना से जब कपिल के शो से गायब होने के बारे में पूछा जाता है तो उन्हें ये चीज और ज्यादा परेशान करती है। ये सवाल उनके जले पर नमक छिड़कने का काम करता है।


हालांकि सुमोना को कपिल से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन उसके बाद दोनों ने बात नहीं की है। बता दें कि छोटे पर्दे पर कपिल और सुमोना की खट्टी-मीठी नोक-झोंक दर्शकों को बेहद पसंद आती है। असल में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती रही है। कपिल हमेशा से सुमोना को अपना लकी चार्म बताते आए हैं और यही वजह है कि वह अपने हर शो में उन्हें जरूर लेते हैं। सुमोना इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग कर रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sumona Chakravarti was surprised and angry when Kapil Sharma did not invite her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sumona chakravarti was surprised and angry when kapil sharma did not invite her, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved