• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुकृति कक्कड : सिंगल ट्रैक हमारा वर्तमान हैं, भविष्य नहीं

Sukriti Kakar: Single tracks are not the future, they are the present - Bollywood News in Hindi

मुंबई। गायिका सुकृति कक्कड़ के हालिया सिंगल ट्रैक 'गलत होगया' को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कई सिंगल ट्रैक की तरह ही यह गाना भी चार्ट पर शीर्ष स्थानों में जगह बनाने पर कामयाब रहा है। यह प्रतिक्रियाएं दावा करती हैं, कि इंडिपेंडेंट ट्रैक बॉलीवुड संगीत को कड़ी टक्कर दे रहा हैं। सुकृति को लगता है कि उभरते संगीतकारों के लिए यह बहुत अच्छा समय है।

हाल ही में सुकृति ने अपनी जुड़वां बहन प्रकृति कक्कड़ और अमाल मलिक के साथ अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार दुआ लीपा की हिट 'लेविटेटिंग' के साथ काम किया है।

अपने सिंगल ट्रैक की सफलता के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए सुकृति ने कहा, "पिछले एक साल में कुछ ही ऐसी फिल्में आई हैं, जिनका संगीत चार्ट पर अच्छा रहा है। बेशक, बहुत कम रिलीज हुई हैं। हमेशा गैर-फिल्मी संगीत और फिल्म संगीत के बीच तुलना की जाती है लेकिन मुझे लगता है कि धीरे-धीरे रेखाएं गायब हो रही हैं।"

वह कहती है, "मुझे नहीं लगता कि सिंगल ट्रैक भविष्य हैं, यह हमारा आज है और अभी ठहरेगा। सिंगल ट्रैक बहुत बढ़ता जा रहा है। अगर यह एक अच्छा गीत है और अच्छी तरह से इसकी मार्केटिंग हुई है, तो यह बॉलीवुड की तुलना में ज्यादा पसंद किया जाता है। मुझे लगता है कि यह संगीतकारों और उभरते कलाकारों के लिए बहुत अच्छा समय है।"

सुकृति के लिए अमाल और बहन प्रकृति के साथ 'लेविटेटिंग' में सहयोग करना रोमांचित रहा है।

वह कहती हैं,"यह हमारे लिए एक बड़ा सपना है। इस तरह की चीजें हर दिन नहीं होती हैं। इस तरह की शुरूआत पहले ही चरण में हमारे साथ होना एक आशीर्वाद है। यह इसलिए भी खास है क्योंकि अमाल, प्रकृति और मैं पहली बार एक साथ आ रहे हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sukriti Kakar: Single tracks are not the future, they are the present
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sukriti kakar, galat ho gaya, single tracks are not the future, they are the present, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved