• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'अनुपमा' के बाद मुझे एहसास हुआ, टेलीविजन लोकप्रिय बना सकता है : सुधांशु पांडे

Sudhanshu Pandey: After Anupamaa, I realised how incredibly popular television can make you - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । अभिनेता सुधांशु पांडे जो वर्तमान में राजन शाही के शो 'अनुपमा' में नजर आ रहे हैं, का कहना है कि उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से पहले टीवी की सफलता और लोकप्रियता की कल्पना नहीं की थी। "पिछले इतने सालों में मेरे पास बहुत सारे टेलीविजन ऑफर थे और मैं उनमें से लगभग सभी को विभिन्न कारणों से मना कर चुका था। आखिरकार, राजन एक प्रस्ताव लेकर मेरे पास आए और उन्हें मूल रूप से मुझे केवल एक पंक्ति बतानी थी और मैंने उनसे कहा कि, चलो इसे करते हैं।"

सुधांशु कहते हैं, "शो में एक शानदार कहानी थी। मेरा चरित्र बिल्कुल शानदार था और उन्हें मुझे बहुत समझाने की जरूरत नहीं थी।"

"हम दूसरे स्तर पर लोकप्रियता देख रहे थे। इतने लंबे समय के बाद, 'अनुपमा' जैसे शो का हिस्सा बनने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि टेलीविजन आपको कितना अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय बना सकता है।"

अभिनेता का कहना है कि टीवी कंटेंट अब केवल महिलाओं के लिए नहीं है और बड़े दर्शकों को लक्षित करती है।

"टेलीविजन शो भी विकसित हुए हैं और यह अब केवल महिलाओं के लिए नहीं है। यह निश्चित रूप से बड़े दर्शकों पर लक्षित है। जैसा कि मैंने पहले कहा, यह मध्यम वर्ग पर लक्षित है जो सबसे बड़ा वर्ग है जहां हम सभी हैं।"

वे कहते हैं, "वहां सब कुछ लक्षित है। हां, मैं कहूंगा कि अब मनोरंजन पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के लिए भी समान रूप से है।"

उन्होंने कहा, "अनिवार्य रूप से अधिकांश शो में महिला-केंद्रित कहानी होती है, लेकिन स्पष्ट रूप से पुरुष अभिनेताओं की समान प्रमुखता होती है। महिलाएं ज्यादातर शो का चेहरा होती हैं और यही काम करता है और इस तरह वे दर्शकों और परिवारों को शो की ओर आकर्षित करते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sudhanshu Pandey: After Anupamaa, I realised how incredibly popular television can make you
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sudhanshu pandey, rajan shahi, anupamaa, success, popularity tv, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved