• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रामायण में सितारों का आना जारी, शूर्पणखा की भूमिका में नजर आ सकती हैं रकुल प्रीत सिंह

Stars continue to arrive in Ramayana, Rakul Preet Singh can be seen in the role of Shurpanakha - Bollywood News in Hindi

फिल्ममेकर नितेश तिवारी की 'रामायण' पिछले कई दिनों से लाइमलाइट में है। इसके कलाकारों को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही है। रणबीर कपूर फिल्म में ‘राम’ की भूमिका निभाएंगे। अब खबर है कि रावण की बहन ‘शूर्पणखा’ के रोल के लिए भी बातचीत चल रही है। पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से कहा कि रकुल और नितेश के बीच पिछले कुछ समय से बातचीत चल रही है और उनकी ‘शूर्पणखा’ के लिए कास्टिंग हो चुकी है।


यह रामायण के सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक है, क्योंकि ‘शूर्पणखा’ ही वह है जो भगवान राम और रावण की प्रतिद्वंद्विता के लिए जिम्मेदार थी। रकुल इस 'रामायण' की दुनिया में कदम रखने के लिए उत्साहित हैं और कागजी कार्रवाई जल्द ही होगी। एक्ट्रेस रामायण की सदाबहार कहानी से जुड़ने को जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर के रूप में मान रही हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म में ‘हनुमान’ की भूमिका निभाने के लिए सनी देओल को चुना गया है। 'रामायण : पार्ट वन' की शूटिंग मई से शुरू हो सकती है।



इसमें ‘हनुमान’ के रोल में सनी का कैरेक्टर गेस्ट रोल में होगा लेकिन दूसरे और तीसरे पार्ट में उनकी पूर्ण रूप से उपस्थिति होगी। इसमें ‘सीता’ की भूमिका के लिए कई दिनों से साउथ इंडियन एक्ट्रेस सई पल्लवी का नाम चल रहा था, लेकिन अब बताया जा रहा है कि जान्हवी कपूर ने उनकी जगह ले ली है। ‘केजीएफ’ स्टार यश फिल्म में ‘रावण’ के रूप में दिख सकते हैं। साउथ इंडियन एक्टर विजय सेतुपति से ‘विभीषण’ के रोल के लिए संपर्क किया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Stars continue to arrive in Ramayana, Rakul Preet Singh can be seen in the role of Shurpanakha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: stars continue to arrive in ramayana, rakul preet singh can be seen in the role of shurpanakha, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved