• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गरीबों की मदद के लिए मोबाइल ऐप बनाना चाहते थे सुशांत : एरियन रोमल

SSR was developing mobile app to help the poor: Entrepreneur-singer Arian Romal - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर रोज नई-नई बातें सामने आ रही हैं। डेनमार्क के गायक व व्यवसायी एरियन रोमल ने उनके बारे में एक खुलासा करते हुए कहा है कि सुशांत आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) पर आधारित एक ऐप को बनाने की दिशा में काम कर रहे थे।

रोमल ने आईएएनएस को बताया कि सुशांत की योजना एआई के इस्तेमाल से गरीबों की मदद करने की थी।

रोमिल ने कहा, "एक साल पहले मार्च या अप्रैल में मुंबई में हुई एक पार्टी में सुशांत संग मेरी मुलाकात हुई थी। उस दौरान हम दोनों ने टेक्नोलॉजी को लेकर कई सारी बातें कीं। उन्होंने एक मोबाइल एप्लीकेशन के बनाने पर अपने विचार साझा किए। साल 2020 तक उन्हें कुछ न कुछ बनाना था। वह एआई के इस्तेमाल से कुछ बना रहे थे जिससे भारत में गरीबों की मदद हो सकें। सुशांत ने इस पर मुझसे बात तो की, लेकिन ज्यादा खुलासा नहीं किया क्योंकि यह उनका आईडिया था जिसके चोरी होने का डर था, लेकिन उन्होंने मुझे अपना कॉन्सेप्ट बताया। उनका मकसद इस ऐप के साथ गरीबों की मदद करना था।"

रोमल ने बीती बातों को याद करते हुए आगे बताया, "कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो आप पर अपना प्रभाव छोड़ते हैं। सुशांत उन्हीं लोगों में से एक थे। मैं भी ऐप बनाने के काम से जुड़ा रहा हूं, तो मुझे हमारीे बीच हुई बातचीत काफी दिलचस्प लगी। यह देखना वाकई में गजब है कि एक अभिनेता इतने जानकार हैं, जिनकी एआई सहित इसके लिए आवश्यक तकनीकि में उत्सुकता है और ऐसा इसलिए क्योंकि ये इसी दुनिया में जीते हैं। वह काफी अलग किस्म के थे। उनके सही शब्दों का ज्ञान था और वह सही सवाल पूछते थे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SSR was developing mobile app to help the poor: Entrepreneur-singer Arian Romal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushant singh rajput, ssr was developing mobile app to help the poor, entrepreneur-singer arian romal, arian romal, mobile app, help, poor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved