• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं दर्शकों को अपने सभी किरदारों से समान रूप से जोड़ने की कोशिश करता हूं : राजामौली

SS Rajamouli: I try to make audiences connect with all my characters equally - Bollywood News in Hindi

चेन्नई। फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली ने बताया है कि कैसे उन्होंने अपनी आगामी अखिल भारतीय मैग्नम कृति 'रथम रणम रौथिरम' में दो शीर्ष नायकों और एक नायिका के बीच स्क्रीन स्पेस को समान रूप से विभाजित करने में कामयाबी हासिल की, जिसे 'आरआरआर' के नाम से जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि उनका ध्यान हमेशा इस बात पर रहता था कि उनकी फिल्म के कैरेक्टर्स को कैसे संतुलित किया जाए, न कि उन सितारों की इमेजिस पर जिन्होंने कैरेक्टर्स को निभाया है।

राजामौली, जो अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के साथ थे, उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, "जिस क्षण मैं उन्हें राम चरण, एनटीआर और आलिया भट्ट के रूप में देखता हूं और मैं यह सोचना शुरू कर देता हूं कि उनकी स्क्रीन स्पेस को कैसे संतुलित किया जाए। मैं एक फिल्म निर्माता के रूप में असफल हूं।"

"मुझे यह सोचने की जरूरत है कि मेरे पास मेरा 'अल्लूरी सीता रामराजू' है, मेरे पास मेरा 'कोमाराम भीम' है और मेरे पास मेरी 'सीता' है। मैं अपने कैरेक्टर्स को कैसे संतुलित करूं, उनकी इमेजिस को नहीं? मैं अपने दर्शकों को उनके कैरेक्टर्स के प्रति समान रूप से सहानुभूति कैसे बनाऊं?

"अगर मैं उस पंक्ति में यात्रा करता हूं, तो मेरे पास एक सफल कहानीकार बनने का मौका है। यह मेरा ²ष्टिकोण है। मैं उनकी इमेजिस के बारे में नहीं सोचता।"

निर्देशक ने कहा, "उनकी इमेजिस दर्शकों को सिनेमाघरों में लाती हैं, लेकिन मेरी कहानी दर्शकों को कैरेक्टर्स के लिए महसूस कराती है।"

फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसे लाइका प्रोडक्शंस के सुभास्करन अल्लिराजा और डीवीवी एंटरटेनमेंट के दानय्या द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

तेलुगु सुपरस्टार एनटीआर जूनियर और राम चरण 'आरआरआर' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन और समुथिरकानी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SS Rajamouli: I try to make audiences connect with all my characters equally
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ss rajamouli, raththam ranam rowthiram, rrr, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved