• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाहरुख ने लॉकडाउन से मिली सीख का खुलासा किया

SRK reveals his lockdown lessons - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कोविड-19 महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान मिली सीख का खुलासा किया है। अभिनेता ने शनिवार को घर पर रहने के दौरान उन वास्तविकताओं को सोशल मीडिया पर साझा किया, जो उन्हें महसूस हुआ। इसके साथ ही उन्होंने खुद की एक तस्वीर भी साझा की।

अभिनेता ने फेसबुक पर लिखा, "लॉकडाउन सीख .. कि हम अपनी परिश्रम से बहुत दूर रह रहे हैं, इनमें से अधिकांश चीजे वास्तव में उतना मायने नहीं रखती हैं, जितना हम सोच रखा था कि वे मायने रखती हैं। हमें वास्तव में (भावनात्मक रूप से) अपने आसपास अधिक लोगों की जरूरत नहीं है, जिनसे हम लॉकडाउन के पहले काफी बात करते थे। हम थोड़े वक्त के लिए घड़ी को रोककर अपनी जिंदगी के बारे में फिर से सोच सकते हैं, जो कि झूठी सुरक्षा पाने के चक्कर में हमसे दूर जा चुकी है। हम उन लोगों के साथ हंस सकते हैं, जिनसे हमने बहुत लड़ाई की .. और जानते हैं कि हमारे विचार वास्तव में उनके विचार से कोई खास बड़ा नहीं है। और सबसे बढ़कर, प्यार अभी भी इसके लायक है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई आपसे क्या कहता है!"

इस पोस्ट पर एक प्रशंसक ने लिखा, "ये सिर्फ सीख नहीं हैं ये अनुभव हैं, और शाहरुख सर, आपने बस उन भावनाओं को शब्दों में पिरोया है, जो शब्द हम कहते हैं, समय आने पर उन पर अमल करना मुश्किल है, मुझे आशा है कि लॉकडाउन आपके और आपके परिवार के साथ अच्छा व्यवहार कर रहा है, खुश रहें और हमेशा मुस्कुराते रहें..।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SRK reveals his lockdown lessons
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahrukh khan, srk reveals his lockdown lessons, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved