• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अभिनेत्री श्रीदेवी की ये फिल्म चीन में होगी रिलीज

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अभिनय से सजी फिल्म ‘मॉम’ चीन में 22 मार्च को रिलीज होगी। एक बयान के अनुसार, ‘जी स्टूडियोज इंटरनेशनल’ फिल्म को पोलैंड, रूस, संयुक्त अरब अमीरात, अमेरिका और सिंगापुर सहित 40 क्षेत्रों में लांच कर चुका है। अब यह फिल्म चीन में रिलीज की जा रही है।

‘जी स्टूडियोज इंटरनेशनल’ के फिल्म निर्माण, वितरण और अधिकरण मामले की प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, ‘‘एक कलाकार की विरासत उसके काम में रह जाती है जो वह हमारे लिए छोड़ गई हैं। और ‘मॉम’ इसका सर्वश्रेष्ठ उदाहरण है। यह फिल्म जहां-जहां रिलीज हुई, हर जगह इसे बहुत ज्यादा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। इस मार्मिक फिल्म को एक और बाजार में ले जाने, उनके बेहतर और व्यापक उपहार को प्रसारित करने पर हमें गर्व है।’’

रवि उद्यावर द्वारा निर्देशित फिल्म में श्रीदेवी ने एक मां का किरदार निभाया था जो अपनी सौतेली बेटी का बदला लेने के लिए निकलती है। उनकी सौतेली बेटी का किरदार पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने निभाया था। बदला लेने वाली मां का किरदार निभाने के कारण श्रीदेवी को मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया था।

बोनी कपूर ने कहा, ‘‘‘मॉम’ ऐसी फिल्म है जो हर क्षेत्र में दोनों- माताओं और दर्शकों को जोड़ती है। यह श्रीदेवी की अंतिम फिल्म है और हमारा लक्ष्य इस खूबसूरत फिल्म और उनकी सबसे यादगार अंतिम फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाना है।’’

‘इंगलिश विंगलिश’ के पांच साल बाद श्रीदेवी ने 2017 में रवि उद्यावर की ‘मॉम’ में शानदार अभिनय किया था। उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई ‘जीरो’ में भी एक छोटी भूमिका की थी।

अभिनेत्री का पिछले साल 24 फरवरी को निधन हो गया था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sridevi Mom to release in China
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sridevi, mom, china, श्रीदेवी, मॉम, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved