• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विदेश में अकेले फंसे होना चुनौतीपूर्ण है : सौन्दर्या शर्मा

Soundarya Sharma: Getting stuck in foreign land alone can be challenging - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । अभिनेत्री सौन्दर्या शर्मा कोविड-19 महामारी के चलते लॉस एंजेलिस में फंसी हुई हैं, ऐसे में रोजमर्रा की चीजों को जुटा पाना भी उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है, ऐसे में उनके लिए यह अवधि जिंदगी को बदल देने जैसा है। उनका कहना है कि वह फिलहाल भारत लौटने के बारे में सोच भी नहीं रही हैं क्योंकि इंतजार कभी न खत्म होने वाला है।

सौन्दर्या ने आईएएनएस को बताया, "सच बताऊं, तो यह मेरे लिए जिंदगी भर की एक सीख है। मैंने लॉस एंजेलिस जैसी किसी जगह में खुद को लॉकडाउन में फंसे रहने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं यहां ली स्ट्रासबर्ग और न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक एक्टिंग कोर्स में शामिल होने के लिए आई थी और जिस दिन महामारी की घोषणा हुई उस दिन हम यूनिवर्सल स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे। उस दिन से सब कुछ पूरी तरह से बदल गया। पहले कोरोना और अब यहां हो रहे विरोध प्रदर्शन, स्थिति काफी गंभीर और भिन्न है, तो कुल मिलाकर यह एक अनुभव है और इस दौरान मुझे कई सारी चीजें सीखने को मिली है।"

अभिनय की बात करें, तो हाल ही में सौन्दर्या वेब सीरीज 'रक्तांचल' में नजर आई थीं। इसकी कहानी अस्सी के दशक में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल पर आधारित है, जिस वक्त राज्य विकास कार्य टेंडर्स के माध्यम से वितरित किए जाते थे। इसे एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जा रहा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Soundarya Sharma: Getting stuck in foreign land alone can be challenging
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: soundarya sharma, stuck, foreign land, alone, challenging, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved