• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'सिंबा' के साल पूरे होने पर भावुक हुए सोनू सूद

Sonu Sood gets nostalgic as Simmba turns one - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फिल्मकार रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंबा' पिछले साल 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में शामिल हुए कलाकारों में से एक अभिनेता सोनू सूद फिल्म के एक साल पूरे हो जाने पर बेहद भावुक हो गए। रणवीर सिंह और सारा अली खान अभिनीत यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी, जिसके चलते रिलीज के कुछ दिनों बाद ही यह सुपरहिट बन गई। इस फिल्म ने सारा को भी एक सफल नवोदित की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया।

सोनू ने इस फिल्म में एक विलेन के किरदार को निभाया था। फिल्म के एक साल पूरे होने पर उन्होंने इससे जुड़े अपने अनुभव साझा किए।

सोनू ने कहा, "मेरी सभी फिल्में मेरे दिल के बेहद करीब हैं और 'सिंबा' एक ऐसी फिल्म थी जिस पर काम करने में मुझे बहुत मजा आया क्योंकि सेट पर एनर्जी बहुत हाई रहती थी। रणवीर सिंह संग काम करने का अनुभव शानदार रहा और सारा के साथ काम करके भी बहुत अच्छा लगा। हम सेट पर बहुत मजे किया करते हैं। पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरा सेट इतना ऊर्जावान रहता था कि हम सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, तो हां, फिल्म के सेट पर बिताए गए बेहतरीन पलों के बारे में सोचकर मैं अक्सर भावुक हो जाता हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonu Sood gets nostalgic as Simmba turns one
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonu sood, simmba, सिंबा, रोहित शेट्टी, ranveer singh, sara ali khan, rohit shetty, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved