• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

अभिजीत के कारण सोनू ने लिया ​ट्विटर छोड़ने का फैसला, हैरान कर देगी वजह

बॉलीवुड के मशहूर सिंगरों में शामिल सोनू निगम पिछले कुछ समय से विवादों में बने हुए है। गौरतलब है कि सोनू निगम पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले मस्ज‍िद में अजान की ऊंची आवाज वाले ट्वीट से वह बड़े विवाद में घिरे जिसको लेकर उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना सिर तक मुंडवा लिया था। उसके बाद वो तीन तलाक के मुद्दे को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। अब खबर आ रही हैं कि सोनू निगम ने सोशल प्लेटफॉर्म को अलविदा कहने का ऐलान ​कर दिया। करीब आधे घंटे में 24 ट्वीटस के साथ उन्होंने ट्विटर छोड़ने के कारण भी गिनाए। सोनू निगम को फॉलो करने वाले की संख्या 7 मिलियन थी।

दरअसल, बात ये है कि ट्वीटर ने मंगलवार को गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अब उनके समर्थन में उतरे सिंगर सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकांउट डिलीट करने का एलान कर दिया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonu Nigam quits Twitter after Abhijeet Bhattacharya account suspension
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonu nigam, quits twitter, abhijeet bhattacharya, account suspension, azan tweets, bollywood gossip, social media, jnu, politics, bjp, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved