• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

SONAZ Wedding: हनी सिंह ने जहीर इकबाल को दी वॉर्निंग, वीडियो वायरल

SONAZ Wedding: Honey Singh warns Zaheer Iqbal, video goes viral - Bollywood News in Hindi

सोनाक्षी सिन्हा रविवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। सिन्हा परिवार के सदस्यों के अलावा रिश्तेदार और करीबी दोस्त भी इस खास मौके पर मौजूद रहे। वेडिंग इवेंट से सेलेब्रिटीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें रैपर हनी सिंह बता रहे हैं कि कैसे वो अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर बहुत खुश हैं, लेकिन साथ ही साथ उन्होंने सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल को वॉर्निंग भी दे डाली।


पापाराजी विरल भयानी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में फोटोग्राफर हनी सिंह से पूछता है कि पाजी आपने दारू पी है कि नहीं? इस पर हनी सिंह जवाब देते हैं कि सच बताऊं, आज मैं इतना खुश था... मैंने डेढ़ साल से शराब नहीं पी है। लेकिन आज मैंने बहुत शराब पी है। मेरी मम्मी यह वीडियो देखेंगी तो मुझे गालियां पड़ेंगी। लेकिन मैंने बहुत पी है। इसके बाद हनी सिंह बात आगे बढ़ाते हैं और कहते हैं कि इतना मैं खुश हूं, मेरी बेस्ट फ्रेंड की शादी थी आज।
उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि उसे बेस्ट इंसान मिला है। जहीर जो कि बहुत अच्छा आदमी है। मैं उम्मीद करता हूं कि तुम उसे (सोनाक्षी को) खुश रखोगे। नहीं तो हम देख लेंगे उसको (जहीर इकबाल को)।" मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सोनाक्षी ने बताया भी था कि उन्हें शादी करने की बहुत जल्दी है। सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।
सोनाक्षी सिन्हा ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "सात साल पहले, आज ही के दिन (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को उसकी सबसे पवित्र अवस्था में देखा और उसे यूं ही थामे रखने का फैसला किया। आज वही प्यार हमें सभी चुनौतियों और विजय तक ले आया है… इस पल तक ले गया… जहां दोनों परिवारों और दोनों के ईश्वरों के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं।" क्योंकि सोनाक्षी और जहीर का धर्म अलग है, तो सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SONAZ Wedding: Honey Singh warns Zaheer Iqbal, video goes viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonaz wedding honey singh warns zaheer iqbal, video goes viral, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved