• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

फैनकाइंड संग जुड़ीं सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लिटिल हर्ट्स प्रोग्राम के लिए अंशुला कपूर की ऑनलाइन फंडरेजिंग (धन एकत्रित करने संबंधी) प्लेटफॉर्म के माध्यम से पैसे जुटाएंगी। मुंबई में बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन द्वारा प्रोग्राम के लिए यह फैनकाइंड का चौथा अभियान है जिसमें सेलेब्रिटीज, फैंस और चैरिटी द्वारा धन एकत्रित किया जाता है।

इस कैंपेन से जो भी राशि एकत्रित की जाएगी उसका उपयोग उन बच्चों के उपचार के लिए खर्च किया जाएगा जो जन्म से ही हृदय संबंधी विकारों से जूझ रहे हैं।

लिटिल हर्ट्स प्रोग्राम की शुरुआत साल 2013 में की गई। इसका मकसद उन बच्चों के उपचार के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाना है जो जन्मजात दिल की बीमारी से पीड़ित हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों के उपचार के लिए दूर दराज के ग्रामीण इलाकों में शिविरों का आयोजन किया जाता है जहां के लोगों की पहुंच बाल चिकित्सकों तक नहीं है। मार्च 2019 तक, इस कार्यक्रम के तहत 1,566 सर्जरी पूरी हो चुकी है।

सोनाक्षी ने एक बयान में कहा, "मैं इस नेक पहल का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। एक ऐसा मंच, जो इस तरह के एक अभिनव तरीके से धन जुटाने में मदद करती है, यह वाकई में सराहनीय है। फैनकाइंड पर मेरे अभियान से प्राप्त होने वाली आय को उन बच्चों की मदद करने के लिए दान में दिया जाएगा जिनके पास अपनी इलाज के लिए पर्याप्त साधन नहीं है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonakshi Sinha joined with Fankind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonakshi sinha, fankind, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved